वीरेंद्र सहवाग ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL 2021 का विजेता

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले के साथ आज आईपीएल 2021 के दूसरे फेज की शुरुआत हो रही है। आज शाम दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच यह मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात की जाए आईपीएल के पहले हाफ में सीएसके का प्रदर्शन मुंबई इंडियंस के मुकाबले बेहतर रहा था। यह मैच शाम को साढ़े सात बजे शुरू होना है। इस मैच के शुरू होने से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर और ‘मुल्तान के सुल्तान’ के नाम से मशहूर वीरेंद्र सहवाग ने भविष्यवाणी करते हुए उस टीम का नाम बताया है, जो इस साल आईपीएल खिताब अपने नाम कर सकती है।

‘हिन्दुस्तान टाइम्स’ से बातचीत करते हुए सहवाग ने कहा कि पिछली बार की तरह इस बार भी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस विजेता बनने की प्रबल दावेदार है। इसके अलावा उन्होंने ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स का नाम भी लिया है और कहा है कि इस टीम के भी जीतने की संभावना अधिक है। भारत में हुए आईपीएल के पहले फेज में चेन्नई सुपर किंग्स ने बल्लेबाजी में बड़े स्कोर खड़े किए थे, लेकिन सहवाग का मानना है कि धोनी की टीम को यूएई की धीमी पिचों पर बड़े स्कोर बनाने में दिक्कत होगी।

वीरेंद्र सहवाग ने यह भी कहा कि चूंकि हर टीम के पास 7 मैच बचे हैं, इसलिए आईपीएल का दूसरा फेज भारतीय चयनकर्ताओं को प्रभावित करने के मामले में कुछ खिलाड़ियों के लिए एक आदर्श मौका साबित हो सकता है। 42 साल के सहवाग ने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला है कि आईपीएल के दूसरे फेज में खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर इस साल टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में अब भी कुछ बदलाव हो सकते हैं।