PM की बायोपिक के लिए विवेक ने अपनाए 9 अवतार, फिल्म में दिखेगी मोदी के साधु बनने की कहानी

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें विवेक 9 अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं।  ये सभी लुक मोदी के यंग एज के हैं। पोस्टर में विवेक कभी साफा बांधे, कभी टोपी लगाए तो कभी उम्रदराज लुक में दिख रहे हैं। वहीं पोस्टर में एक लुक ऐसा भी है जिसमें विवेक साधु की तरह कपड़े पहने बड़ी दाढ़ी और माला डाले दिख रहे हैं। कयास लगाया जा रहा है कि यह लुक उस दौरान का है जब मोदी हिमालय की गुफाओं में रह रहे थे।

taran adarsh

@taran_adarsh

Vivek Anand Oberoi’s different looks in the biopic … Directed by Omung Kumar… Produced by Sandip Ssingh, Suresh Oberoi and Anand Pandit… 12 April 2019 release.

650 people are talking about this

कहा जाता है कि मोदी घर छोड़कर करीब 2 साल के लिए हिमालय की गुफाओं में जाकर रहे थे। यहां उन्होंने एक साधू की तरह जीवन व्यतीत किया था ताकि वो जीवन का महत्व समझ सकें। अब विवेक ओबरॉय बायोपिक में पीएम की लाइफ के उस अनछुए हिस्से को भी दिखाएंगे। साथ ही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनके शुरुआती सफर को भी दिखाया जाएगा। इसके अलावा साल 2014 के आम चुनावों में ऐतिहासिक जीत और फिर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को भी फिल्म में शूट किया गया।

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

Vivek Anand Oberoi

@vivekoberoi

जय हिन्द. జై హింద్. ஜெய் ஹிந்த். Jai Hind 
</p>
									</div>
											<div class=

0 193