नर्मदा यात्रा को एक व्यक्ति ने पैदल किया है और दूसरे ने विज्ञापन से- जयवर्धने सिंह

भोपाल: लोकसभा चुनाव के लिए भोपाल से दिग्विजय का नाम तय होना राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। देशभर में सियासत का केंद्र बन गई है। फिलहाल यह देखना रोचक होगा कि बीजेपी पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के खिलाफ किस बड़े चेहरे को मैदान में उतारेगी। जब इस संबंध में दिग्गी के मंत्री पुत्र जयवर्धन सिंह से मीडिया ने सवाल किए तो उन्होने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिग्विजय ने वास्तविक रूप से पैदल यात्रा की नर्मदा की, शिवराज ने विज्ञापनों के माध्यम से नर्मदा यात्रा की। बीजेपी किसे टिकट देती है ये उनका दायित्व है, लेकिन जो भी मैदान में उतरेगा हम उसका मुबाकला करेंगे।जयवर्धन सिंह ने कहा कि जब चुनाव होते हैं तो इसमें कोई किसी का पिता या फिर बेटा नहीं होता। पार्टी से जो जिम्मेदारी हमें मिलेगी वह उसे बखूबी निभाएंगे

फिलहाल हम सब कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता हैं। उन्होंंने कहा कि जब कोई राष्ट्रीय स्तर का नेता चुनाव लड़ता है तो उसका खासा प्रभाव पड़ता है। मंत्री जयवर्धन ने बीजेपी पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने जो वादे जनता से किए थे वह बीते पांच साल में पूरे नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि जनता में जीएसटी, नोटबंदी जैसे फैसलों को लेकर नाराजगी है।बीजेपी दिग्विजय सिंह के चुनावी मैदान में आने से डर गई है इस लिए बीजेपी नेता बयानबाजी कर रहे हैं।

वहीं राहुल गांधी पर भरोसा जताते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने किसानों को सालाना 6 हजार रुपए देने का वादा किया है जबकि कांग्रेस ने देश के गरीब परिवार को छह हजार देने का ऐलान किया है। मुझे पूरा विश्वास है कि देश की जनता परिवर्तन चाहती है और राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे।