विश्व कप से पहले पाकिस्तान टीम को लगा बड़ा झटका, ये स्टार गेंदबाज हुआ बाहर

विश्व कप 2019 जोकि इंग्लैड में 30 मई से शुरु होने जा रहा है। पाकिस्तान के स्पिन गेंदबाज शादाब खान बीमारी के चलते इंग्लैड में होने वाली वनडे व टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। शादाब के शरीर में एक वायरस मिला है, जिसको ठीक होने में 4 हफ्तों का समय लग सकता है।

पीसीबी भी अपने इस प्लेयर को लेकर काफी सतर्क दिख रही है,जिसको लेकर वह कोई भी जोखिम नही उठाना चाहती है। क्योंकि 30 मई से इंग्लैड में होने वाले विश्व कप को लेकर इस प्लेयर का टीम से बाहर होना पाकिस्तान टीम के लिए अच्छा संकेत नही है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इंग्लैड के एक विशेषज्ञ से शादाब का इलाज करवाएगी, ताकि वह जल्दी से ठीक होकर विश्व कप के लिए टीम में शामिल होकर टीम मे अपनी भूमिका निभाए। विश्व कप से पहले पाकिस्तान की टीम इंग्लैड के खिलाफ 5 वनडे और 1 टी-20 मैच खेलेगी। शदाब ने पाकिस्तान की ओऱ से 34 वनडे औऱ 32 टी-20 मैच खेले हैं, वनडे में 47 और टी20 में 44 विकेट अपने नाम किये हैं।

 विश्व कप के लिए पाकिस्तान टीम इस प्रकार है, 

सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम, शादाब खान, शोएब मलिक, फहीम अशरफ, शाहीन अफरीदी, हसन अली, आबिद अली, मोहम्मद हफीज (फिटनेस पर निर्भर), इमाद वसीम, जुनैद खान, मोहम्मद हसनैन, हैरिस सुहैल।

रिजर्व खिलाड़ी: आसिफ अली और मोहम्मद आमिर।