बग की चपेट में PUBG MOBILE गेम

PUBG (प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड) गेम को आज के दौर में कौन नहीं जानता। कई जगाहों पर इस गेम को बैन कर देने के बावजूद गेम की लोकप्रियता में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है। हाल ही में गेम ने नए अपडेट को जारी किया है जिसके बाद यूजर्स ने ट्विटर पर शिकायतों की झड़ी लगा दी है। यूजर्स का कहना है कि PUBG मोबाइल गेम को अपडेट करने के बाद यह एक ऐसे बग से प्रभावित हो गई है जो गेम के शुरू होते ही प्लेन को गायब कर देता है।

  • टैक्नोलॉजी न्यूज वैबसाइट फर्स्ट पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक PUBG Mobile यूजर्स ने शिकायत की है कि गेम में दिए गए मैप में प्रवेश करने से पहले ही विमान गायब हो रहा है। वहीं कुछ उपयोगकर्ताओं ने गेम के रुक-रुक के चलने जैसी समस्याओं से भी पर्दा उठाया है।

PunjabKesari

कम्पनी ने दिया बयान

यूजर्स की शिकायतों के बाद कम्पनी ने ट्वीट के जरिए बताया है कि हमें पता लग गया है कि गेम के शुरू होते ही प्लेन गायब हो रहा है वहीं गेम में पैराशूट के ना खुलने को लेकर भी कुछ यूजर्स ने रिपोर्ट किया है। कम्पनी इस समस्या की जांच कर रही है और इसे जल्द से जल्द ठीक किया जाएगा। हमें यूजर्स को हुई असुविधा के लिए खेद है। यूजर्स का निरंतर समर्थन देने के लिए हम धन्यवाद देना चाहते हैं।

रीसेंट अपडेट से तो नहीं आई गेम में समस्या ?

आपको बता दें कि PUBG मोबाइल गेम को लेकर हाल ही में एक रीसैंट अपडेट जारी किया गया था जिसमें ‘‘डार्केस्ट नाइट’ मोड, सर्वाइवल टिल डाउन 2.0, स्प्रिंग थीम और अन्य फीचर्स को शामिल किया गया था। इस अपडेट के जरिए गेम में मौजूद इवेंट मोड को भी रिप्लेस किया गया था। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है कि इस अपडेट में कुछ समस्या रह गई हैं जिससे यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा है। अगर आप भी इस समस्या से जूझ रहे हैं तो कम्पनी ने आश्वासन देते हुए कहा है कि आने वाले समय में अपडेट के जरिए इस समस्या को ठीक किया जाएगा।

PUBG MOBILE

@PUBGMOBILE

We are aware of the plane disappearing and parachuting issue. The cause is being investigated and it will be fixed as soon as possible. We are very sorry for the inconvenience caused and would like to thank you for your continued support.

1,771 people are talking about this