ढाई किलो का हाथ भाजपा के साथ, Twitter पर छाए सनी देओल

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और रेल मंत्री पीयूष गोयल की उपस्थिति में मंगलवार को भाजपा में शामिल हुए। अभिनेता के भाजपा में शामिल होने के बाद ट्विटर पर #sunnydeol ट्रेंड कर रहे हैं। यूजर्स ने सनी के भाजपा में जाने के फैसले का स्वागत किया और ट्वीट किए कि अब ढाई किलो का हाथ भाजपा के साथ होगा। किसी ने लिखा कि सनी देआल पाकिस्तान में अगली सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे। वहीं एक ने लिखा कि अब सनी भारत के विरोधियों को लाहौर छोड़कर आएंगे। यूजर्स ने सनी की ही फिल्मों मीम बनाकर काफी फनी रिएक्शन दिए हैं।

बता दें कि भाजपा में शामिल होने के बाद सनी देओल ने कहा कि मेरे पिता (बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र) अटलजी से जुड़े हुए थे, आज मैं मोदीजी के साथ जुड़ने के लिए आया हूं।” देओल ने कहा कि मैं इस परिवार (भाजपा) के लिए जो कुछ कर सकता हूं, मैं करूंगा… मैं बात नहीं करता, मैं अपने काम से आपको दिखाऊंगा। सूत्रों के अनुसार ‘घायल’ और ‘दामिनी’ जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करने वाले देओल को पार्टी लोकसभा चुनाव में गुरदासपुर या चंडीगढ़ सीट से खड़ा कर सकती है।

इससे पहले गुरदासपुर लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व दिवंगत विनोद खन्ना (भाजपा) ने किया था। खन्ना के निधन के बाद यह सीट कांग्रेस के खाते में चली गई थी। मथुरा से भाजपा उम्मीदवार हेमामालिनी सनी देओल की सौतेली मां हैं।