दिनदहाड़े कारोबारी को बस से उतारा फिर चाकू मारकर एक लाख नकदी व चांदी लूटी

श्रीमती विजय लक्ष्मी श्रीवास्तव

चित्रकूट,  क्षेत्र में डकैतों की दहशत के बीच मानिकपुर में दिनदहाड़े हुई घटना से एक बार फिर लोग दहशतजदा हो गए हैं। सरेराह बस से कारोबारी को उतारकर बदमाशों ने चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया और एक लाख रुपये व चांदी लूट ले गए। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई और राहगीरों ने घायल को अस्पताल भिजवाया। पुलिस अब वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरों की तलाश कर रही है।

मानिकपुर थानान्तर्गत वाल्मीकि पश्चिम नगर निवासी 18 वर्षीय इंदर पुत्र रामबरन झाड़ू का कारोबार करता है। मंगलवार को वह व्यापार के सिलसिले से बस से कहीं जा रहा था। कस्बे से कुछ दूरी पर बदमाशों ने बस को रोक लिया और इंदर को बस से नीचे उतार लिया।

बदमाशों ने इंदर पर चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया। खून से लथपथ जमीन पर इंदर के गिरते ही बदमाश उससे एक लाख रुपये और चांदी लूटकर फरार हो गए। इस बीच रास्ते गुजरी डग्गामार जीप पर सवार लोगों ने उसे उठाकर करीब 12 बजे जिला अस्पताल पहुंचाया। मानिकपुर पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। थाना प्रभारी केपी दुबे ने बताया कि पीडि़त ने तीन आरोपियों को पहचान लेने की जानकारी दी है। मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।