प्रज्ञा ठाकुर की बढ़ाई सुरक्षा, बंगले में आरएएफ की टुकड़ी तैनात

भोपाल: मंगलवार को नामांकन भरने कलेक्ट्रेट जाते समय साध्वी प्रज्ञा को एनसीपी कार्यकर्ताओं द्वारा काले झंडे दिखाए जाने को लेकर राज्य सरकार ने गंभीरता से लेते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। आरएएफ की एक टुकड़ी उनकी सुरक्षा में तैनात की गई है। इसमें से कुछ जवान प्रचार के दौरान उनके साथ रहेंगे और कुछ 24 घंटे उनके घर पर तैनात रहेंगे। महिला सुरक्षाकर्मी भी प्रज्ञा के बंगले पर तैनात की गई हैं। प्रज्ञा के घर के अंदर और बाहर मैटल डिटेक्टर भी लगाए गए हैं।

बता दें कि राज्य सरकार ने एहतियात के तौर पर ये कदम उठाया है। रिवेरा स्थित साध्वी के बंगले के अंदर और बाहर मैटल डिटेक्टर लगाए गए हैं। बंगले पर तैनात सुरक्षा अधिकारियों ने प्रज्ञा ठाकुर के घर के अंदर तक जाने वाले लोगों की लिस्ट बनाई है। इन्हीं लोगों को अब घर के अंदर प्रवेश मिलेगा। ये चुनिंदा लोग भी तलाशी के बाद ही घर के अंदर जा सकेंगे। बंगले के बाहर वीडियो रिकॉर्डिंग की भी व्यवस्था की जा रही है। क्योंकि साध्वी से मिलने वाली महिलाओं की संख्या ज्यादा है इसलिए किसी महिला को भी बिना चेंकिंग उनके बंगले में नहीं जाने दिया जाएगा।

वहीं भोपाल प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा का कहना है कि, ” मेरे ख़िलाफ़ षड्यंत्र किये जा रहे हैं, जिसके चलते चुनाव आयोग और प्रशासन ने मेरी सुरक्षा बढ़ाई है। नामांकन के दौरान किसने मुझे काले झंडे दिखाए मुझे नही पता, मुझे तो सिर्फ भगवा रंग दिख रहा था।