नवागत कलेक्टर वर्मा ने पदभार ग्रहण किया

बड़वानी – (आबिद शेख)

18 जुलाई / नवागत कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा ने बड़वानी कलेक्टर का पदभार शनिवार को ग्रहण कर लिया है। सन 2010 बैच के आईएएस श्री वर्मा इसके पूर्व उपायुक्त आबकारी के पद पर ग्वालियर में पदस्थ थे।
पदभार ग्रहण करने के साथ ही कलेक्टर वर्मा ने अधिकारियों की बैठक लेकर जहां उनका परिचय प्राप्त किया, वहीं उनसे उनके विभाग में संचालित योजनाओं की प्रगति की भी जानकारी प्राप्त की। इस दौरान वर्मा ने राज्य सरकार की प्राथमिकता बताते हुए सभी अधिकारियों से आव्हान किया कि सभी मिलकर टीम भावना से कार्य करते हुए इस जिले को प्रगति के पथ पर और आगे ले जाएंगे।

कोविड-19 का उन्मूलन रहेगा सर्वोच्च प्राथमिकता में
नवागत कलेक्टर वर्मा ने पदभार ग्रहण करने के साथ ही मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अनीता सिंगारे, सिविल सर्जन डॉ. आर सी चोयल के साथ कोविड-19 में आए पॉजिटिव केस एवं उनके उपचार की कि गई व्यवस्थाओं की समीक्षा करते हुए बताया कि यह कार्य उनके सर्वोच्च प्राथमिकता में रहेगा। सभी मिलकर प्रयास करेंगे कि जल्दी से जल्दी हमारा जिला कोविड मुक्त जिला बन सके।
सोसल डिस्टेंस एवं मास्क लगाने के नियम का पालन करवाया जाएगा शक्ति से
पदभार ग्रहण करने के साथ ही नवागत कलेक्टर वर्मा ने अपर कलेक्टर एवं एसडीएम की बैठक के दौरान स्पष्ट कर दिया कि कोरोना वायरस के प्रभाव से जिला को मुक्त कराने के लिए सभी संभव उपाय सर्वोच्च प्राथमिकता से किए जाएंगे। इस दौरान सोसल डिस्टेंस एवं मास्क लगाने के नियम का पालन सख्ती से करवाया जाएगा, आवश्यकता पड़ी तो दोषियों पर दंडात्मक कार्रवाई भी की जाएगी।
कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित इस बैठक में नवागत जिला पंचायत सीईओ ऋतुराज, अपर कलेक्टर रेखा राठौर एवं शालिनी वास्तव, एसडीएम बड़वानी अंशु जावला, एसडीएम राजपुर अभयसिंह ओहरिया, संयुक्त कलेक्टर वीरसिंह चैहान सहित समस्त जिलाधिकारी उपस्थित थे ।