बड़वानी जिले के खेतिया नगर में कोरोना से पहली मौत

बड़वानी – खेतिया ( आबिद शेख)

खेतिया के 61वर्षीय होटल व्यवसाई कोरोना पाजेटिव पुरुष जो महाराष्ट्र के धूलिया में अपना इलाज करा रहे थे कल देर रात उनकी मृत्यु हो गई खेतिया शहर में कोरोना से हुई यह पहली मौत है।


प्रदेश सरकार द्वारा घोषित रविवार के लाक डाउन के दौरान आवश्यक सेवाओं को छोड़कर संपूर्ण खेतिया शहर लॉक डॉउन ही रहा। लॉक डॉउन के दौरान नायब तहसीलदार जगन्नाथ वास्कले ,नगर निरीक्षक राजेंद्र इंगले मुख्य नगरपालिका अधिकारी ईश्वर महाले शहर का भ्रमण करते रहे वहीं मध्य प्रदेश महाराष्ट्र की सीमा बेरियर चौराहे पर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग की गई , शहर में लॉकडाउन के दौरान कुछ नागरिक बेवजह घूमते दिखे जिन्हें प्रशासन ने समझाइश देकर घर वापस किया है, वही लॉक डॉउन के दौरान कुछ दुकानें भी आधी खुली हुई थी ।
खेतिया के 61 वर्षीय होटल व्यवसाई कोरोना पाजेटिव पुरुष जो धूलिया में अपना इलाज करा रहे थे कल देर रात उनकी मृत्यु हो गई खेतिया शहर में कोरोना से हुई यह पहली मौत है,कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए शासन के दिशा निर्देश का पालन करना आवश्यक है। नागरिकों से शासन के सुरक्षा निर्देशों का पालन करवाने के लिए प्रशासन को कार्यवाही करनी होगी । अंतिम यात्रा व विवाह में भी शासन के निर्देशों का उल्लंघन हो रहा है, जिसे सख्ती बरतने की आवश्यकता है।