विवेक ओबेरॉय की फिल्म से बॉलीवुड में डब्यू करने को तैयार पलक तिवारी, पोस्टर रिलीज़

नई दिल्ली। छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी वैसे तो अपनी फोटोज़ की वजह से काफी खबरों में रहती हैं, लेकिन पलक अब तक किसी फिल्म या टीवी सीरियल में नज़र नहीं आई हैं। फैंस को इंतज़ार है कि वो कब पलक को बड़े पर्दे पर देखेंगे, तो अब फैंस का ये इंतज़ार ख़त्म होने वाला है। क्योंकि पलक बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। पलक की पहली फिल्म का खुलासा हो गया है, इस साथ ही फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है।

पलक तिवारी फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे विशाल मिश्रा वहीं, मंदिरा एंटरटेनमेंट और ऑबरोय मेगा एंटरटेन एसोसिएशन बैनर तले ये फिल्म प्रोड्यूस की जाएगी। विवेक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए हैं जिसके साथ उन्होंने पलक को लॉन्च करने की जानकारी दी है। विवेक ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘ये है हमारी मिस्ट्री गर्ल, पलक तिवारी को रोजी के रोल में लॉन्च करने को लेकर हम काफी खुश हैं। हमारी हॉरर थ्रिलर फ्रेंचाइजी गुरुग्राम की सच्ची कहानियों पर आधारित है। इसे विशाल मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। हालांकि फिल्म का पोस्टर रिलीज़ करने के दौरान इसकी रिलीज़ डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है कि फिल्म इस साल रिलीज़ होगी या अगले साल।

आपको बता दें कि इस फिल्म में पलक नाम रोज़ी होगा।  पोस्टर को देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि रोज़ी इस फिल्म में शायद किसी कॉल सेंटर में काम करती नज़र आएंगी। एक पोस्टर में पलक के सिर पर हेडफोन लगा हुआ नज़र आ रहा है तो वहींं दूसरे पोस्टर में कुछ बिल्डिंग और पलक की एक आंख नज़र आ रही हैं। अब देखना होगा कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहीं पलक दर्शकों के कितना इम्प्रेस कर पाती हैं।