KXIP vs RR : स्टीव स्मिथ बोले- कॉर्टल को 3 छक्के पड़ते ही सब बदल गया

नई दिल्ली : राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ को संजू सैमसन के आऊट होने के बाद उम्मीद नहीं थी कि टीम मैच जीत जाएगी लेकिन जैसे ही राहुल ट्वेतिया ने मैदान पर आकर अपना बल्ला घुमाया, स्मिथ में जोश वापस आ गया। मैच खत्म होने के बाद उन्होंने संजू सैमसन और ट्वेतिया की बराबर तारीफ की। स्मिथ ने कहा- यह अच्छे टोटल का पीछा था। तेवतिया ने कॉर्टल के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया। सभी प्रदर्शन करें तभी मैच जीते जाते हैं।

स्मिथ बोले- हमें अंतिम गेम में यहां की स्थितियों के बारे में पता चला था। यह एक छोटा मैदान है, हमने हमेशा सोचा था कि अगर हम शेड में विकेट लेते हैं तो हमारे पास हमेशा एक मौका होता है। सैमसन इस समय छक्के लगा रहे हैं। हमने नेट्स में देखा कि वह गेंद को ऐसे मार रहा था जैसे उसने (ट्वेतिया) ने कोर्टल को मारे। उसे पूरा श्रेय मिलना चाहिए।

स्मिथ बोले- कॉर्टल को जब तीन छक्के पड़े तो हमें लगा कि हम खेल में वापस आ गए हैं। तब तक हमारा आत्मविश्वास काफी बढ़ चुका था। ऐसा लग रहा था कि हम एक समय में 250 से अधिक का पीछा कर सकते हैं। फिर आखिर में हम मैच जीतने में सफल रहे। हमारे लिए अच्छी बात यह है कि हमारे बल्लेबाज अच्छा कर रहे हैं। गेंदबाजी विभाग की ओर ध्यान देने की जरूरत है लेकिन इसे ठीक करेंगे।