Bigg Boss 14: टास्क में 4 लड़कों ने की जैस्मिन भसीन से हाथापाई, भड़की एक्ट्रेस बोलीं- ‘तुम आदमी के नाम पर धब्बा हो’

नई दिल्ली। बिग बॉस के घर में टास्क के दौरान हाथापाई होना आम बात है। ऐसा हर सीज़न के लगभग हर टास्क में देखा जाता है जब कंटेस्टेंट जीतने के लिए इस तरह भिड़ जाते हैं कि उन्हें चोट तक लग जाती है। बिग बॉस के आज के एपिसोड में उस हाथापाई की पहली झलक देखने को मिलेगी। जब एक टास्क के दौरान चार लड़के अकेली जैस्मिन भसीन के साथ हाथापाई करने लगेंगे, जिस बात से जैस्मिन भी नाराज़ हो जाएंगी और वो लड़कों पर जमकर बरसेंगी।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिममें शहज़ाद देओल, एजाज़ ख़ान और दो और लड़के जैस्मिन से छीना झपटी करते नज़र आ रहे हैं। प्रोमो में टास्क के बारे में तो कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इतना जरूर दिखाया गया है कि टास्क के लिए घरवालों को दो टीमों में बांटा गया है।

वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि कैसे चार लड़की जैस्मिन से कुछ छीनने की कोशिश कर रहे हैं और जैस्मिन अपना सामान बचाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। इसके बाद जैस्मिन को भड़ते हुए देखा जा सकता है जब वो लड़कों से कहती हैं कि तुम आदमी के नाम पर धब्बा हो। आप भी देखें वीडियो।

आपको बता दें कि पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल ‘बिग बॉस 14’ से बाहर हो चुकी हैं, वहीं निक्की तंबोली को सीनियर्स द्वारा सेव किया जा चुका है। यानी अब इम्यूनिटी की लड़ाई बाकी बचे 9 घरवालों के बीच होगी। वीकेंड का वार में सलमान खान ने जैस्मिन को समझाया था कि वो खुलकर खेल नहीं ले रही हैं, वो अपने लिए स्टैंड लेने में डर रही हैं, जिसके बाद जैस्मिन ने समलान से वादा किया था कि अब वो खुलकर बिना डरे खलेंगी। यही बात सलमान ने एजाज़ खान से भी कही थी। अब इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि जैस्मिन और एजाज़ को सलमान की सलाह समझ आ गई है और दोनों गेम में कूद पड़े हैं।