सवाईमाधोपुर में भी आई.एफ.डब्ल्यू.जे. के स्थापना दिवस पर मरीजों को बांटे फल।

 

अजय शेखर सेदावत

सवाई माधोपुर 28 अक्टूबर-– जिले में इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट (आई.एफ.डब्ल्यू.जे.) की सवाई माधोपुर जिला इकाई ने संगठन के स्थापना दिवस के अवसर जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड आई वार्ड और ट्रोमा वार्ड में मरीजों को फल वितरण किये
संगठन के मीडिया प्रभारी गजानन्द शर्मा ने प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र सिंह राठौड़ एव जिलाध्यक्ष राजेश शर्मा के हवाले से बतायाकी 28 अक्टूबर 1950 को आई. एफ. डब्ल्यू. जे. संगठन की स्थापना दिल्ली के जंतर मंतर पर आयोजित बैठक में की गयी थी, लगातार संगठन 70 वर्षो से पत्रकारों के हित में काम करते हुए पत्रकारों की आवाज बना हुआ है आज बड़े बड़े मीडिया हाउस में आईएफडब्ल्यूजे संगठन के पत्रकार कार्य करते हुए संघठन को मजबूत बनाने में अहम भूमिका निभा रहे है।
प्रदेश में संगठन राठौड़ के नेतृत्व में निरंतर गतिशीलता से पत्रकारों के हित में काम कर रहा है।गजानन्द के अनुसार स्थापना दिवस के मौके पर कोरोना काल में जिला अस्पताल के पीएमओ डॉ. बी. एल. मीना के निर्देशानुसार सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए संगठन के सदस्यों ने अस्पताल में मरीजों को फल वितरित किये ,इस मौके परजिला अध्यक्ष पत्रकार राजेश शर्मा,महासचिव जियाउल इस्लाम ,वरिष्ठ उपाध्यक्षहरक चंद जैन,राजमल जैन,मीडिया प्रभारी गजानंद शर्मा,के अलावा पत्रकार श्यामसुंदर तिवारी राजेश गोयल, तथा सामान्य चिकित्सालय के पी एम ओ डॉ0बी एल मीना, डॉ0एस एन खण्डेलवाल चिकित्सा कर्मी व कई पत्रकार मौजूद रहें।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राजेश शर्मा ने सभी को आई एफ डब्ल्यू जे के स्थापना दिवस की बधाई शुभकामनाएं दी, साथ ही संगठित रहकर संगठन को ओर गतिशील बनाने में सभी से सहयोग की अपील की।