राजगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई 7 शराब माफिया दबोचे, 12 लाख 50 हजार का महुआ लहान नष्ट

मध्यप्रदेश के राजगढ़ में अवैध शराब माफियाओं पर कार्रवाई करने के लिए गई पुलिस टीम पर शराब माफियाओं ने पथराव कर हमला कर किया, जिसमे दो पुलिस कर्मियों घायल हो गए , वही पुलिस ने अपने बचाव के लिए 15 आंसू गैस के गोले छोड़ ।
ये तस्वीरें है मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के कंजर पुरा गाँव की जहा खेतो से शराब माफिया पुलिस पर पथराव कर रहे है ,वही पुलिस को अपने बचाव के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े ,

दरअसल- मुरैना में कुछ दिनों पहले जहरीली शराब  से 21 लोगो की मौत हो गई थी जिसके बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने  शराब माफियाओं पर कार्रवाई करने के आदेश दिए, इसी को लेकर राजगढ़ एसपी प्रदीप शर्मा के निर्देशों पर एसडीओपी जोइस दास ने राजगढ़ जिले के पचोर के वार्ड क्रमांक 9 कंजरपुरा  में अवैध शराब माफियाओं पर कार्रवाई करने के लिये सारंगपुर डिविजन के चार थानों से भारी पुलिसबल अवैध शराब माफियाओं पर कार्रवाई की।  जैसे ही पुलिस पहुंची गाँव के बाहर ही शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर गुलेल चलकर हमला कर  दिया , गुलेल से फेंके गए पत्थरो से  पचोर थाने के दो पुलिस कर्मी घायल हो गए ,जिसके बाद पुलिस ने अपने बचाव में 15 आंसू गैस के गोले छोड़े , जिसके बाद कंजर पुरा  मे बड़ी सख्या में पुलिस बल ने पहुच कर गाँव मे चल रहे अवैध शराब माफियाओं के ठिकानों पर जे. सी. बी. मशीन चला कर ,12 लाख ,50 हजार की अवैध शराब बनाने की सामग्री को नष्ट किया गया , वही पुलिस पर पथराव करने वाले 7 आरोपियों को  गिरफ्तार किया गया अन्य लोगो की तलाश की जा रही है ।
पुलिस ने 1 मोटरसाइकिल सहित दर्जनों खाली टँकीया जब्त की है। इस कार्रवाई में एसडीओपी जोइसदास के साथ सारंगपुर थाना प्रभारी हॉकम सिंह पंवार, पचोर थाना प्रभारी डीपी लोहिया, तलेन थाना प्रभारी दिनेश चौहान, लीमचौहाण थाना प्रभारी उमाशंकर मुकाती की मुख्य भूमिका रही। वहीं पचोर तहसीलदार अशवनराम चिरामन , मुख्य नगर पालिका अधिकारी पवन शर्मा, सहित पचोर के पटवारी एवं नप अमला भी साथ रहा।