India vs Australia: स्टीव स्मिथ ने बताया, ब्रिसबेन टेस्ट के आखिरी दिन क्या होगी कंगारू टीम की रणनीति

ऑस्ट्रेलिया के करिश्माई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का कहना है कि सभी को धैर्य रखकर पिच को अपना काम करने देना चाहिए। ऑस्ट्रेलिया ने चौथे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन सोमवार को दूसरी पारी में 294 रन बनाए और भारतीय टीम को 328 रन का लक्ष्य दिया। भारतीय टीम दिन का खेल समाप्त होने तक बिना विकेट खोए चार रन बना चुकी है और उसे पांचवें दिन इस मुकाबले को जीतने के लिए 324 रन बनाने हैं। बारिश के कारण तीसरे सेशन का खेल बाधित हुआ था और आखिरी दिन भी बारिश होने की उम्मीद है।

स्मिथ ने कहा, ”मेरे ख्याल से यहां सिडनी के मुकाबले पिच थोड़ी अलग है। आज कुछ गेंद उछल रही थीं और हम सिर्फ अच्छे एरिया में खेलना चाहते थे और धैर्य रखना चाहते थे। बारिश के बारे में हमें नहीं पता। हम कोई मौसम के जानकार नहीं हैं और हमें नहीं पता कि आगे क्या होगा। मैच अहम मोड़ पर पहुंच चुका है। भारतीय खिलाड़ियों ने भी बेहतर बल्लेबाजी की।” उन्होंने कहा कि सिडनी में हमें नहीं पता कि हमारे गेंदबाजों ने किस स्पीड से गेंद की। इस मैच के आखिरी दिन हमें सिर्फ अच्छे एरिया में गेंदबाजी करनी है और हम उम्मीद करते हैं कि हम कुछ मौके भुना सकेंगे।

स्मिथ ने कहा कि मिशेल स्टार्क को हैमस्ट्रिंग में कुछ दिक्कत थी और उन्हें मेडिकल स्टाफ ने देखा है। स्टार्क को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए मुश्किल भरा होता है। इससे पहले भी वह कुछ चोट से उबर कर खेले हैं और उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की है। मुझे उम्मीद है कि वह कल भी बेहतर करेंगे। भारत की दूसरी पारी में अपने एकमात्र ओवर के दौरान स्टार्क असहज नजर आए। इसके बाद बारिश के कारण दिन का खेल जल्दी समाप्त करना पड़ा।