ऑस्ट्रेलिया में सिराज-नटराजन सहित इन 6 युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश हुए आनंद महिंद्रा, खास गिफ्ट देने का किया ऐलान

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ऑटोमोटिव के प्रमुख आनंद महिंद्रा ने ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी जीतने पर टीम इंडिया के छह युवा खिलाड़ियों को खास तोहफा दिया है। उन्होंने ट्विटर के जरिए ऐलान करते हुए कहा है कि वो ऑस्ट्रेलिया में जीत का परचम लहराकर आने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के 6 युवा खिलाड़ियों को अपनी दमदार महिंद्रा ‘थार’ एसयूवी गिफ्ट के रूप में देंगे। यह गिफ्ट निश्चित तौर पर इन युवा खिलाड़ियों को भविष्य में अच्छा खेल खेलने के लिए प्रेरित करेगा। जिन छह खिलाड़ियो को यह एसयूवी गिफ्ट में दी गई है, उसमें तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर, नवदीव सैनी, ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर और बल्लेबाज शुभमन गिल का नाम शामिल है।

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”6 युवा खिलाड़ियों ने हाल ही में खत्म हुई ऐतिहासिक भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में डेब्यू किया (शार्दुल ठाकुर का पिछला मैच चोट के कारण पूरा नहीं हो पाया था)। इन्होंने भारत की आने वाली पीढ़ी के युवाओं के लिए सपने देखना और असंभव को हासिल करना सिखाया है।”

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा कि इनकी कहानियां असल में उत्थान की कहानी है, मुश्किल हालातों से उबरकर श्रेष्ठता हासिल करने की है। ये जिंदगी के हर मंच पर प्रेरणा दे रहे हैं। मुझे बेहद खुशी है कि मैं इन सभी 6 नए खिलाड़ियों को अपनी ओर से बिल्कुल नई थार एसयूवी गिफ्ट कर रहा हूं, जो कि कंपनी के खर्च पर नहीं हैं।

बता दें कि इन सभी युवा खिलाड़ियों ने पूरी सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को यादगार जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। जहां तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने पूरी सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए भारत की तरफ से सबसे ज्यादा 13 विकेट झटके। ब्रिसबेन में खेले गए टेस्ट सीरीज के निर्णायक मुकाबले में वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर ने अपने बल्ले और गेंद दोनों से जबरदस्त प्रदर्शन किया। इसके अलावा युवा ओपनर शुभमन गिल ने ब्रिसबेन में 91 रनों की शानदार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।