वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर अंकल अनिल धवन ने कही यह बात

लंबे समय से गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग रिलेशनशिप में रहने के बाद बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। पिछले कुछ सालों से दोनों की शादी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। आखिरकार, दोनों अलीबाग में 24 जनवरी को शादी रचाने जा रहे हैं। वरुण धवन के अंकल अनिल धवन ने बात को कन्फर्म करते हुए कहा कि अलीबाग के द मैन्शन हाउस रिजॉर्ट में दोनों की शादी की रस्मों की शुरुआत हो चुकी है। परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों सात फेरे लेंगे।

मालूम हो कि वरुण धवन शनिवार को अलीबाग पहुंचे। वरुण के पहुंचने के कुछ घंटों के बाद इंटरनेट पर एक फोटो वायरल हुई, जिसमें वरुण अपने दोस्तों संग मस्ती करते नजर आए। साथ ही पूल के किनारे जूस पीते हुए उन्होंने एक फोटो शेयर की।

पिंकविला संग इंटरव्यू में अनिल धवन ने कहा, “हम सभी काफी खुश और एक्साइटेड हैं। वरुण की जेनरेशन की परिवार में यह आखिरी शादी है। रोहित (वरुण के भाई) की शादी हो चुकी है, मेरे बच्चों की शादी हो चुकी है और मेरे बड़े भाई के बच्चों की भी शादी हो चुकी है। तो ये कम्प्लीट सर्कल हो जाएगा। परिवार की मौजूदगी में हम शादी की रस्में कर रहे हैं। कुछ भी बड़ा नहीं हो रहा है।”

कोविड-19 के हालातों को देखते हुए वरुण की शादी में करीब 50 लोग शामिल हुए हैं। अनिल धवन से जब संगीत सेरेमनी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लड़की वाले अगर कुछ प्लान करते हैं तो हम मना नहीं करेंगे।