अंकिता लोखंडे ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत संग अनदेखी फोटो, ‘धोनी’ की शूटिंग के दौरान हुई थी वीडियो कॉल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे। इस बात से उनके करीबी दोस्त और पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को गहरा सदमा लगा था। छह साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों साल 2016-2017 में अलग हो गए थे। दोनों की पहली मुलाकात जी टीवी के पॉप्युलर शो ‘पवित्र रिश्ता’ में हुई थी। तभी से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं।

ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक-दूसरे के लिए कभी किसी इंटरव्यू में अपशब्द नहीं कहे। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने फैन्स संग सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब राउंड किया। इसमें एक फैन ने उनसे सुशांत सिंह राजपूत संग अनदेखी मेमोरी शेयर करने के लिए कहा।

अंकिता ने साल 2016 की एक फोटो शेयर की, जिसमें वह सुशांत संग लाइव वीडियो कॉल करती नजर आ रही हैं। उस समय सुशांत सिंह राजपूत फिल्म ‘धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी’ की शूटिंग में व्यस्त थे। वहीं, अंकिता लोखंडे घर पर थीं और सुशांत को मिस कर रही थीं।

गौरतलब है कि हाल ही में अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए जी रिश्ते अवॉर्ड्स में उनके लिए खास परफॉर्मेंस दी। इस दौरान ‘पवित्र रिश्ता’ की पूरी टीम साथ आई थी। अंकिता के इस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।