Jawa 42 नए दमदार अवतार में हुई लॉन्च, मिलेंगे ये खास फीचर्स, महज 5,000 रुपये में बुक करें ये बाइक

क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड ने आज घरेलू बाजार में अपनी मशहूर परफॉर्मेंस बाइक Jawa Forty Two (42) के नए अवतार को लॉन्च किया है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस बाइक की कीमत 1,83,942 रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है। इस नई बाइक में कंपनी ने कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं जो कि इसे पिछले मॉडल से बेहतर बनाता है।

नई Jawa 42 को कंपनी ने तीन नए रंगों के साथ पेश किया है, इसे ब्लैक आउट थीम से सजाया गया है। कंपनी ने इसमें 13-स्पोक एलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर दिया है। ये बाइक ओरियन रेड, सायरस व्हाइट और ऑल स्टार ब्लैक कलर में उपलब्ध है। जहां तक डिजाइन की बात है तो इसमें एक क्लॉसिक स्पोर्ट स्ट्राइप पूरी बाइक को कवर करती है। ये इस बाइक में मुख्य ग्रॉफिक्स बदलाव है।

नए रंगों के अलावा इस बाइक में नए सीट और रिट्यून्ड सस्पेंशन, थ्रॉटियर एक्जॉस्ट नोट दिया गया है। इस बाइक में एलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर को बतौर स्टैंडर्ड जबकि फ्लाइ स्क्रीन और हेडलैंप ग्रिल को एक्सेसरीज के तौर पर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इस बाइक की सीट चालक और पीछे बैठने वाले यात्री को ज्यादा आरामदेह सफर प्रदान करेगा। कंपनी ने इस बाइक के इंजन और मैकेनिज्म में कोई बदलाव नहीं किया है।

Jawa 42 में कंपनी ने 293 cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त लिक्विड कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 27 bhp की पावर और 27.03 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक का कुल वजन 172 किलोग्राम है, इसके अलावा इसमें नए डिजाइन का साइड स्टैंड दिया गया है।

बुकिंग: कंपनी ने नई Jawa 42 की आधिकारिक बुकिंग भी आज से शुरू कर दी है। इस बाइक को कंपनी की वेबसाइट के साथ ही अधिकृत डिलरशिप से भी बुक किया जा सकता है। इस बाइक को ऑनलाइन बुक करने के लिए महज 5,000 रुपये की राशि बतौर बुकिंग अमाउंट जमा करनी होगी।