अनिल कपूर के ‘जान से मारने’ वाले बयान पर राहुल बोस ने तोड़ी चुप्पी, बोले- अगर मार दिया होता तो…

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने हाल ही में खुलासा किया था कि वो अपनी फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के एक सीन में इस कदर डूब गए थे कि वो अपने को-स्टार राहुल बोस को जान से ही मारने वाले थे। इस सीन में वो अनिल का किरदार अपनी बेटी के लिए स्टैंड ले रहा था क्योंकि उसका दामाद यानी राहुल बोस का किरदार बेटी से बदसलूकी कर रहा था। इसके लिए अनिल को राहुल को सिर्फ दीवार पर धक्का देना था लेकिन उन्होंने जमीन पर पड़ा तार उठाया और राहुल के गले में डालकर उसे खींचने लगे। हालांकि, तुरंत ही होश आने पर उन्होंने राहुल से माफी भी मांगी थी। अब इस पूरे मामले पर राहुल बोस की प्रतिक्रिया आई है।

राहुल बोस  ने अनिल कपूर के ‘जान से मार’ देने वाले बयान पर ट्विटर पर पोस्ट साझा किया है। उन्होंने लिखा- ‘मिस्टर के! आपने सिर्फ एक चीज को मारा है, वो है इस फिल्म का सीन। सुंदर.. सुंदर। अगर आपने इसके बजाए मुझे मार दिया होता तो सिनेमा देखने वाले लोग सड़को पर जश्न मनाते। ऑल द बेस्ट अनिल कपूर’। इस ट्वीट में राहुल ने अनिल द्वारा शानदार सीन देने के लिए उनकी तारीफ की है। यहां देखें राहुल बोस द्वारा शेयर किया गया ट्वीट-

वहीं राहुल बोस के जवाब पर अनिल कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा- ‘उस पल में कमल ने मानव को जरूर जान से मारने के बारे में सोचा होगा। लेकिन मैं इस सीन को तुम्हारे बिना शानदार तरीके से नहीं निभा सकता था। तुम्हारे सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया’।