श्रद्धा कपूर मालदीव में फैमिली संग मनाएंगी अपना जन्मदिन, एक्ट्रेस ने पिता शक्ति से मांगा यह बर्थडे गिफ्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर 3 मार्च को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। पिता शक्ति कपूर ने बताया कि श्रद्धा का बर्थडे सेलिब्रेशन मालदीव में होगा। हाल ही में श्रद्धा कपूर कजिन प्रियांक शर्मा की शादी में शामिल होने के लिए मालदीव में पहुंची हैं। शक्ति कपूर ने कहा कि सब साथ में हैं, तो मजा आएगा।

एक इंटरव्यू के दौरान शक्ति कपूर ने बताया कि श्रद्धा अपने काम को एंजॉय करती है और जब लोग उसकी तारीफ करते हैं तो वह बहुत खुश होती है। शक्ति ने कहा, ”एक इंसान के तौर पर कोई भी उससे बेहतर नहीं हो सकता है। बल्कि उसमें कई क्लालिटीज हैं जो मुझमें नहीं है। उसका दिल सोने का है। वह बहुत दयालु और एनिमल लवर है। मैं बहुत खुश हूं कि आज भी वह इतनी सफल है फिर भी वह मेरी बात सुनती है। लाइफ के हर डिसिजन्स पर मेरी राय लेती है। उसने मुझे वह सम्मान दिया है।”

”मुझे लाइफ में कोई शिकायत नहीं है। मैं धन्य हूं। वह मेरे लिए भगवान का तोहफा है, एक परी है। मुझे याद है स्कूल में वह स्टेज पर परफॉर्म करती थी और मुझे लगता था कि वह एक एक्ट्रेस बन सकती है, लेकिन वह एक इंटेलिटेंज स्टूडेंट थी तो वह आगे की पढ़ाई करने के लिए अमेरिका चली गई थी। लेकिन एक दिन जब मैं शूट से वापस आया तो पता चला कि उसने (श्रद्धा) तीन पत्ती (2010) फिल्म साइन कर चुकी है।” शक्ति कपूर ने बताया कि बर्थडे गिफ्ट के तौर पर श्रद्धा चाहती है कि मैं स्मोकिंग छोड़ दूं।

शक्ति कपूर से पूछा गया कि वह श्रद्धा के लिए क्या चाहते हैं? इसके जवाब में वह कहते हैं, ”एक पिता के तौर पर मैं चाहता हूं कि बच्चे अपनी लाइफ में सेटल हो जाएं लेकिन अब कब करेंगे देखते है। आज का समय बहुत बदल गया है और लोग लाइफ में बहुत देर से सेटल होते हैं लेकिन हमारे जैसे नहीं होता था कि लोग 20 की उम्र में शादी कर लेते थे। खैर मुझे इसे लेकर कोई शिकायत नहीं है।”