किसान समर्थक ने रोकी अजय देवगन की कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन मंगलवार को शूटिंग के लिए अपनी कार से फिल्मसिटी की तरफ जा रहे थे, तभी गोरेगांव एरिया में एक शख्स ने उनकी कार को बीच सड़क पर रोक दिया। उन्होंने अजय की कार रोककर उनसे दिल्ली बॉर्डर पर चल रहे आंदोलन को लेकर चुप्पी तोड़ने को कहा। तभी मौके पर पुलिस पहुंच गई और शख्स को आईपीसी की धारा 341, 505, 506 के तहत गिरफ्तार कर लिया।

शख्स का कहना है कि उन्होंने अजय देवगन की कार को इसलिए रोका क्योंकि भारी सख्या में किसान पिछले 100 दिनों से दिल्ली बॉर्डर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन अजय देवगन ने किसानों का समर्थन नहीं किया और यहां तक कि उन्होंने किसानों के सपोर्ट में एक भी ट्वीट नहीं किया।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शख्स बीच सड़क पर अजय देवगन की कार रोककर उन्हें खरी-खोटी सुना रहा है। अजय देवगन ड्राइवर की बगल वाली सीट में बैठे हुए हैं और शख्स उनकी तरफ उंगली दिखाकर पंजाबी में बोल रहा है, ‘पंजाब के खिलाफ हो, शर्म करो।’ इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचती है और शख्स को गिरफ्तार कर लेती है। गिरफ्तार हुए शख्स का नाम राजदीप सिंह बताया जा रहा है।

अजय देवगन की कार को रोकने वाले के एक साथी ने कहा कि वह तो अजय देवगन से किसानों के हक के लिए बात करने के लिए गया था, लेकिन पुलिस ने उसे क्यों गिरफ्तार कर लिया यह बात समझ नहीं आ रही है।