India vs England: मोहम्मद सिराज के विकेट लेने पर जश्न में हर बार शामिल होते हैं मयंक अग्रवाल, बेहद खास है

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू करने वाले मोहम्मद सिराज ने अपनी गेंदबाजी से सभी को काफी प्रभावित किया है। चौथे टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह के बाहर होने के बाद कप्तान विराट कोहली ने सिराज पर विश्वास दिखाया और उनको प्लेइंग इलवेन में शामिल किया। सिराज ने जॉनी बेयरस्टो और जो रूट का विकेट चटकाया। विकेट लेने के बाद सिराज हर मैच की तरह इस मुकाबले में भी मयंक अग्रवाल के साथ कुछ खास अंदाज में जश्न मनाते हुए नजर आए।

 

दरअसल, सिराज के करियर की शुरुआती मैच से ही मयंक अग्रवाल उनके विकेट लेने के बाद जश्न में शामिल होते हैं। इस बार भी सिराज ने जब विकेट हासिल किया तो मंयक उनके साथ जश्व मनाते हुए दिखे। दरअसल, सिराज इस सेलिब्रेशन के दौरान अपने पिता को याद करते हैं जिनका हाल में ही निधन हो गया था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिराज और मयंक ऊपर की तरफ देखते हैं और अपने पिता को याद करते हैं। इसके बाद मयंक और सिराज एक दूसरे से गले मिलते हैं। सिराज ने इस मुकाबले लगातार बढ़िया गेंदबाजी की और जो रूट के रूप में बड़ा विकेट चटकाया।

जो रूट का विकेट चटकाने पर सिराज ने बताया कि उनके लिए तेज गेंदबाज ने खास रणनीति तैयार की थी। सिराज ने कहा, ‘मैं बाहर की ओर मूव होती गेंदें फेंककर रूट को आउट करने की योजना बनाना चाह रहा था। और नए ओवर की शुरुआत में मैंने सोचा कि मैं एक गेंद को अंदर लेकर आऊंगा। रणनीति को अमलीजामा पहनाकर मुझे बहुत संतोष मिला। मजा आ गया। सिराज के अलावा, भारत की तरफ से अक्षर पटेल ने चार और रविचंद्रन अश्विन ने तीन विकेट झटके।