हेमा मालिनी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, ट्विटर पर शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ और मथुरा सांसद हेमा मालिनी ने कोरोना से बचाव के लिए शनिवार को कोविड वैक्सीन लगवाई। इस बात की जानकारी खुद हेमा मालिनी ने दी है। हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर अपनी तीन तस्वीरें भी साझा की हैं। इन तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

हेमा मालिनी का ट्वीट
हेमा मालिनी ने टीका लगवाते सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की और लिखा ‘मैंने कूपर अस्पताल में सार्वजनिक स्थल पर आमलोगों के बीच कोविड की वैक्सीन लगवा ली है।’ इसके जरिए हेमा लोगों को टीका लगवाने के प्रति जागरूक कर रही हैं। इस वैक्सीनेशन के साथ ही हेमा मालिनी बी टाउन के उन सेलेब्स में शामिल हो गई हैं जिन्होंने वैक्सीन लगवा ली है।

हेमा ने शेयर की तीन तस्वीरें
बता दें कि हेमा मालिनी ने तीन तस्वीरें साझा की हैं। एक तस्वीर में हेमा कुर्सी पर बैठी हैं और एक नर्स उन्हें टीका लगा रही है। वहीं बाकी दोनों तस्वीरों में वह वैक्सीन लगवाने के बाद एक पोस्टर के सामने खड़ी हैं और थम्स अप का साइन दिखा रही हैं। हेमा के पीछे दिख रहे पोस्टर में लिखा है- ‘मैंने अपना टीका लगवा लिया है क्या आपने लगवाया।’

बता दें कि हेमा से पहले सैफ अली खान, सतीश शाह, शिल्पा शिरोडकर और राकेश रोशन भी कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं। गौरतलब है कि  अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, रकुलप्रीत, नीतू कपूर और वरुण धवन सहित कई सितारे कोविड की चपेट में आ गए थे और फिर मात दी थी।