आरजे अनमोल ने दिया ऑटो ड्राइवर को सरप्राइज, पूरी कर दी ये इच्छा

मनोरंजन जगत अपने आप में एक अलग दुनिया है, जहां सितारे अपने अलग अलग अंदाज में अपने फैन्स का मनोरंजन करते हैं। कुछ एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतते हैं तो कुछ सिर्फ अपनी आवाज के ही जादू से सभी को मोह लेते हैं। इस बीच आरजे अनमोल का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां उन्होंने अपने एक फैन्स के सरप्राइज दिया और उसका दिल जीत लिया।

आरजे अनमोल का वीडियो वायरल
दरअसल बीते दिन आरजे अनमोल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में पहले ऑटो ड्राइवर सत्यवान के बारे में बताया जाता है जो आरजे अनमोल के फैन हैं। इसके बाद ये दिखाया जाता है कि कैसे अनमोल, सत्यवान को सरप्राइज देते हैं। बता दें कि अनमोल की टीम सत्यवान के ऑटो को एक दादा जी के बर्थडे के बहाने से बुक करते हैं और एक बिल्डिंग के आगे बुलाते हैं और वहां पहुंच जाते हैं आरजे अनमोल।

ऑटो ड्राइवर को दिया सरप्राइज
अनमोल मास्क में होते हैं और ऑटो ड्राइवर सत्यवान से कहते हैं कि उन्हें पास ही में एक जगह जाना है, तो क्या वो छोड़ देंगे उन्हें, चूंकि अनमोल ने मास्क लगाया होता है तो सत्यवान उन्हें पहचान नहीं पाते हैं और कहते हैं कि सवारी ने उनका ऑटो बुक किया है और वो दूसरी सवारी नहीं ले सकते। इसके बाद बातों ही बातों में अनमोल, सत्यवान के सामने अपना फेस मास्क उतार देते हैं, जिसे देखकर सत्यवान की आंखों में खुशी के आंसू आ जाते हैं।

अनमोल के साथ ऑफिस जाते हैं सत्यवान
अनमोल, सत्यवान के साथ ढेर सारी बातें करते हुए उनके रिक्शे की सवारी भी करते हैं और पूछते हैं कि कोई इच्छा है तो बताओ। इस पर सत्यवान कहते हैं कि उन्हें एक बार अनमोल को लाइव देखना है। सत्यवान की ये बात सुनकर अनमोल उन्हें अपनी कार में बैठाकर अपने साथ ऑफिस ले जाते हैं और अपने लाइव शो का हिस्सा भी बनाते हैं।

उम्मीद पे दुनिया कायम है
वहीं सत्यवान भी अपने स्टार को अपने सामने देख पहुंच खुश होते हैं। करीब 10 मिनट के वीडियो के अंत में आरजे अनमोल, सत्यवान को एक तोहफा भी देते हैं और बैकग्राउंड में कहते हैं, ‘उम्मीद पे दुनिया कायम है, सपनें सब संजोते हैं सपना देखना मत छोड़ना क्योंकि सपने सच होते हैं।’