पोस्टर्स और टीजर से गायब होने के बावजूद क्या रिया चक्रवर्ती करेंगी फिल्म ‘चेहरे’ का प्रमोशन?

फिल्ममेकर रूमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’ की रिलीज डेट बदल गई है। फिल्म 30 अप्रैल की जगह, 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। मेकर्स इस पर बातचीत कर रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा रहेंगी या नहीं। इमरान हाशमी के अपोजिट रिया चक्रवर्ती ने अहम किरदार निभाया है। इससे पहले फिल्म के पोस्टर और चीजर जब रिलीज हुआ तो रिया चक्रवर्ती उससे गायब नजर आईं। फैन्स का कहना है कि आखिर रिया फिल्म में हैं भी या नहीं। या उन्हें रिप्लेस कर दिया गया है।

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही रिया चक्रवर्ती कई कॉन्ट्रोवर्सी में फंसी। इसके बाद से ही वह बहुत कम मुंबई में स्पॉट होती हैं। स्पॉटब्वॉय के मुताबिक, रूमी जाफरी को लगता है कि रिया चक्रवर्ती दुनिया को फेस करने के लिए तैयार हैं।

 

रूमी जाफरी ने कहा, “मैंने हमेशा कहा कि वह एक विक्टिम रही हैं। वह और उनका परिवार किसी भी तरह से इन चीजों का हकदार नहीं रहा जो भी उनके साथ हुआ। उनके पिता ने देश की रक्षा की है, कई सालों तक। इन चीजों से पहले भी मैंने रिया के साथ काम किया है। मैं सुशांत और रिया के साथ एक लव स्टोरी शूट करने वाला था, लंदन में। इस फिल्म को जैकी भगनानी प्रोड्यूस करने वाले थे, लेकिन भगवान की कुछ और ही मर्जी थी शायद।