‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, जानें कब और कहां देख पाएंगे अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की ये फिल्म

बीते लंबे वक्त से अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज का इंतजार फैन्स को है। ऐसे में आज रोहित शेट्टी के जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। इसके साथ ही लंबे वक्त से ये भी सवाल गूंज रहा था कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी या फिर सिनेमाघरों में, तो इस सवाल से भी पर्दा उठ गया है।

बता दें कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी 30 अप्रैल को रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा- हमने आप सभी से सिनेमा के दमदार एक्सपीरियंस का वादा किया था और वो वादा पूरा होगा। आखिरकार इंतजार खत्म होगा… आ रही है पुलिस। सूर्यवंशी सिनेमाघरों में 30 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी।’ इसके साथ ही अक्षय ने #Sooryavanshi30thApril का भी इस्तेमाल किया है।

 

रणवीर- अजय का कैमियो
बता दें कि सूर्यवंशी का ट्रेलर बीते साल 02 मार्च को रिलीज हुआ था और फिल्म के ट्रेलर को फैन्स ने खूब पसंद किया था। उसके बाद से ही फैन्स को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में अब जब फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है तो फैन्स काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स 
गौरतलब है कि फिल्म सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है, ऐसे में फिल्म में सिंघम अजय देवगन और सिम्बा रणवीर सिंह भी कैमियो करते दिखेंगे। फिल्म में जोरदार एक्शन देखने को मिलेगा, ये बात तो फिल्म के ट्रेलर से ही साफ हो गई थी। ऐसे में अब हर किसी को फिल्म का इंतजार है।