दूसरी बार मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस गीता बसरा, पति हरभजन सिंह संग फोटो शेयर कर दी जानकारी

बॅालीवुड अभिनेत्री गीता बसरा प्रेग्नेंट है। वह जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। गीता ने अपने पति भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हरभजन सिंह के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए यह जानकारी अपने फैन्स के साथ शेयर किया है।

गीता ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘Coming soon.. July 2021’।  गीता के कैप्शन से ये साफ जाहिर हो रहा है कि वह प्रेग्नेंट हैं और वह अपने आने वाला मेहमान स्वागत इसी साल जुलाई में करेंगी। गीता और हरभजन की एक प्यारी सी बेटी है, जिसका नाम हिनाया है।

मैचिंग आउटफिट में गीता-भज्जी

फोटो में गीता, भज्जी और उनकी बेटी मैचिंग आउटफिट में दिख रहे हैं। वहीं गीता अपना बेबी बंप प्लाॉन्ट करते हुए दिख रही हैं। गीता के पोस्ट करते ही बॉलीवुड सितारों सहित खेल जगत की हस्तियां भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर भज्जी और गीता की ये प्यारी फोटो वायरल हो रही है।

गीता बसरा का बॉलीवुड डेब्यू

गौतरलब है कि गीता का जन्म इंग्लैंड के दक्षिणी तट पर पोर्ट्समाउथ में एक पंजाबी परिवार में हुआ था। गीता वहीं पली बढ़ीं और फिर भारत आ गईं। बीते दिन गीता बसरा ने अपना 37 वां जन्मदिन मनाई।फिल्मों में आने पहले गीता एक मॉडल रही हैं। गीता ने इमरान हाशमी की फिल्म ‘दिल दे दिया है’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म पर्दे पर कुछ खास नहीं चली। इसके बाद साल 2007 में गीता फिर इमरान हाश्मी के साथ ‘द ट्रेन’ में नजर आईं और अफसोस उनकी दूसरी फिल्म भी फ्लॉप रही। इस फिल्म में गीता ने जमकर बोल्ड सीन दिए थे।

गीता बसरा की शादी

गीता बसरा ने साल 2015 में टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह से शादी कर ली। बताया जाता है कि दोनों ने एक-दूसरे को 3 साल से ज्यादा समय तक डेट किया। हरभजन से शादी के बाद गीता इंडस्ट्री से बिल्कुल दूर हो गईं। आज वह अपने पति और बेटी के साथ अपनी खुशहाल लाइफ जी रही रही हैं।