IND vs ENG: विराट कोहली की ताबड़तोड़ बैटिंग पर वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट हुआ वायरल, फैन्स ने किए कुछ ऐसे कमेंट्स

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है, सीरीज के तीन मैच खेले जा चुके हैं और इंग्लैंड टीम फिलहाल 2-1 से आगे है। तीसरा टी20 मैच मंगलवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया, जिसे इंग्लैंड ने आठ विकेट से अपने नाम कर लिया। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी की काफी चर्चा हो रही है। विराट ने 46 गेंद पर नॉटआउट 77 रनों की पारी खेली। विराट ने अपनी पारी की आखिरी 17 गेंदों पर 49 रन जड़ डाले थे। इस पारी को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने ऐसा ट्वीट किया, जो वायरल हो गया है।

वीरू ने ट्विटर पर लिखा, ‘यह खास था विराट कोहली की तरफ से, आखिरी 49 रन 17 गेंद पर आए। गरजा गरजा शेर गरजा।’ विराट इस सीरीज के पहले मैच में बिना खाता खोले आउट हो गए थे, लेकिन इसके बाद दोनों पारियों में उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। विराट ने फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए हैं। सीरीज के दूसरे टी20 मैच में उन्होंने नॉटआउट 73 रन बनाए थे और इस मैच में नॉटआउट 77 रनों की पारी खेली। हालांकि विराट की पारी टीम इंडिया को जीत दिलाने के लिए नाकाफी साबित हुई। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ इस मैच में आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर बुरी तरह फेल हुआ और इसी वजह से पहले बल्लेबाजी का न्योता पाने के बाद टीम इंडिया छह विकेट पर 156 रन ही बना सकी। इस सीरीज में अभी तक जो भी टीम टॉस जीती है, उसने पहले फील्डिंग का फैसला लिया है और उसने ही मैच भी जीता है।