CG Vyapam Recruitment 2021: छत्तीसगढ़ में 168 मंडी निरीक्षक एवं उप निरीक्षक के पदों पर भर्ती

छत्तीसगढ़ प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (सीजी व्यापम) ने छत्तीसगढ़ मंडी समिति में 168 मंडी निरीक्षक एवं उप निरीक्षक पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार छत्तीसगढ़ प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (सीजी व्यापम) की ऑफिशियल वेबसाइट vyapam.cgstate.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

इच्छुक उम्मीदवार 4 अप्रैल 2021 तक अपना आवेदन ऑनलाइन कर सकते हैं। 18 मार्च से इन पदों के लिए आवेदन शुरू किए गए हैं।  इस भर्ती के लिए 29 अप्रैल 2021 को परीक्षा आयोजित की जाएगी। 5 अप्रैल से 9 अप्रैल तक आवेदन में त्रुटि सुधार का मौका दिया जाएगा। इसके बाद 19 अप्रैल को ए़डमिट कार्ड जारी किए जाएंगे। प्रदेश के आठ जिलों में परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। परीक्षा सुबह 9 बजे से 12.15 मिनट तक आयोजित की जाएगी। 

छत्तीसगढ़ मंडी निरीक्षक एवं उप निरीक्षक भर्ती 2021 विज्ञापन के अनुसार दोनो ही पदों के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक डिग्री उत्तीर्ण की हो। इन पदों के लिए निर्धारित आयु सीमा, छूट एवं योग्यता मानदंड की अधिक जानकारी सीजी व्यापम द्वारा जारी की जाने वाली भर्ती अधिसूचना से उम्मीदवार ले पाएंगे।