‘दोस्ताना 2’ विवाद के बाद करण जौहर ने किया कुछ ऐसा काम, कार्तिक आर्यन के फैन्स हो जाएंगे हैरान

बीते दिन अभिनेता कार्तिक आर्यन और प्रोड्यूसर- निर्देशक करण जौहर फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर काफी चर्चा में रहे। दिन भर की खबरों की बाद आखिरकार धर्मा प्रोडक्शनंस की ओर से आधिकारिक ऐलान कर दिया गया कि फिल्म दोस्ताना 2 की रिकास्टिंग होगी। लेकिन इसके बाद करण जौहर ने कुछ ऐसा किया है जो कार्तिक आर्यन के फैन्स को बिलकुल भी अच्छा नहीं लगेगा।

करण ने किया कार्तिक को अनफॉलो
दरअसल करण जौहर ने हाल ही में कार्तिक आर्यन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है, जबकि पहले करण और कार्तिक एक दूसरे को फॉलो करते थे। वहीं इस मामले में दूसरा पहलू यह है कि कार्तिक आर्यन अभी भी करण जौहर को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं।

धर्मा प्रोडक्शंस का पोस्ट
बता दें कि बीती शाम धर्मा प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर दोस्ताना 2 को लेकर आधिकारिक बयान जारी किया था। पोस्ट में लिखा था, ‘प्रोफेशनल सर्कमस्टेंसेस के चलते, जिससे हमने फैसला लिया है कि हम गरिमामय मौन बनाए रखेंगे। हम दोस्ताना 2 की कास्टिंग फिर से करेंगे। जिसका डायरेक्शन कॉलिन डीकुन्हा है। कृपया ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कीजिए।’

कंगना का ट्वीट
गौरतलब है कि बीती शाम धर्मा प्रोडक्शन के पोस्ट के बाद कंगना रनौत ने भी इस मामले पर ट्वीट किया। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ”कार्तिक ने इतना लंबा सफर अपनी दम पर पूरा किया है और अपने दम पर ही वो इसे आगे भी जारी रखेगा। पापा जो और नेपो गैंग से मेरी विनती है कि उसे प्लीज अकेला छोड़ दो, सुशांत की तरह इसके पीछे मत पड़ जाओ ताकि उसको खुद को फांसी पर लटकाना पड़े। गिद्धों उसे अकेला छोड़ दो और चिंदी नेपोज दफा हो जाओ…। कार्तिक तुम्हें इन चिल्लर्स से डरने की जरूरत नहीं है। बुरे आर्टिकल्स करने के बाद और तुम्हारे एटीट्यूड को खराब बताने वाले एनाउंसमेंट करने के बाद ये लोग गरिमामय मौन बनाए रखने की बात कर रहे हैं। इन लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में भी ऐसे ही ड्रग एडिक्शन और गैर जिम्मेदाराना रवैये की स्टोरीज फैलाई थीं।’

राजकुमार राव और विक्की कौशल का नाम आगे
ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन को दोस्ताना 2 से हटाए जाने के बाद विक्की कौशल और राजकुमार राव का नाम सबसे आगे आ रहा है। बताया जा रहा है कि राजकुमार राव फिल्म के लिए पहली पसंद थे। वहीं अब दोबारा उनके नाम पर गौर किया जा रहा है। वहीं विक्की का भी नाम चर्चा में हैं।