पंजाब किंग्स की बढ़ी मुश्किलें, केएल राहुल अपेंडिक्स की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती, होगी सर्जरी

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल अपेंडिक्स की शिकायत के बाद हॉस्पिटल मे एडमिट हो गए हैं। वहां उनकी सर्जरी होगी। आज शाम पंजाब किंग्स का दिल्ली कैपिटल्स के साथ मुकाबला है। पंजाब के लिए मैच से पहले ये तगड़ा झटका है।

पंजाब किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया कि “राहुल ने शनिवार रात पेट में तेज दर्द की शिकायत की औप दवाइयों के असर ना करने के बाद उन्हें आगे के टेस्ट के लिए इमरजेंसी रूम में ले जाया गया। टेस्ट में उनके एक्यूट एपेंडिसाइटिस का पता चला। इसे सर्जरी द्वारा ठीक किया जाएगा और उनकी सुरक्षा को देखते हुए उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है।

केएल राहुल के हॉस्पिटल में भर्ती होने से पंजाब की मुश्किलें काफी बढ़ गई है। मयंक अग्रवाल दर्द के कारण पिछला मैच खेल नहीं सके थे। आज के मैच में केएल राहुल की जगह कौन लेगा ये बड़ा सवाल है। इसके अलावा टीम के लिए आगे के मैचों में कौन कप्तानी करेगा। इस बात की जानकारी अभी पंजाब की फ्रेंचाइजी ने नहीं दी है। उम्मीद की जा रही है सर्जरी के बाद केएल राहुल कुछ दिन आराम करेंगे।

आईपीएल 2021 की बात करें को पंजाब किंग् की टीम सात मैचों में चार हार और तीन जीत के साथ छह प्वॉइंट्स लेकर पांचवें, जबकि दिल्ली की टीम सात मैचों में दो हार और पांच जीत के साथ 10 प्वॉइंट्स प्राप्त कर दूसरे नंबर पर है। पंजाब किंग्स की कोशिश होगी कि वो आईपीएल 2021 में दिल्ली से मिली हार का बदला ले। दिल्ली ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया था।