30 हजार सिने कर्मचारियों को मुफ्त में वैक्सीनेशन कराना चाहता है यशराज फिल्म्स, मुख्यमंत्री को लिखी चिट्ठी

कोरोना की दूसरी लहर ने फिल्म इंडस्ट्री पर भी बुरा असर डाला है। मुंबई में लॉकडाउन लगने के बाद से यहां शूटिंग बंद है। ऐसे में सबसे ज्यादा परेशानी फिल्म सिटी में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों, तकनीशियनों और जूनियर आर्टिस्ट को रही है। इन लोगों के वैक्सीनेशन के लिए अब यशराज फिल्म्स आगे आया है।

30 हजार सिने कर्मचारियों के लिए वैक्सीन
यशराज फिल्म्स इंडस्ट्री के कुल 30 हजार सिने कर्मचारियों को मुफ्त में टीका लगवाएगा। इसके लिए यशराज फिल्म्स ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक चिट्ठी लिखी है और वैक्सीन की डोज उपलब्ध कराने की अपील की है।

मुख्यमंत्री को लिखी चिट्ठी
द यश चोपड़ा फाउंडेशन की ओर से चिट्ठी में कहा गया है कि हम मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से निवेदन करते हैं कि रजिस्टर्ड वर्कर्स के लिए हमें 30 हजार वैक्सीन खरीदने की मंजूरी दें। उनकी आवाजाही और टीकाकरण के लिए जरूरी सुविधाओं का जो भी संबंधित खर्च होगा यश चोपड़ा फाउंडेशन उठाएगा।

FWICE ने भी लिखी चिट्ठी
फेडरेशन ऑफ वेस्टर्स इंडिया सिने एम्पलॉइज (FWICE) ने भी इसी विषय में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा है और इंडस्ट्री के 30 हजार वर्कर्स को टीका और अलग टीकाकरण केंद्र की व्यवस्था करने की बात कही है। उन्होंने लिखा कि इसके लिए यश चोपड़ा फाउंडेशन आगे आया है और वो वैक्सीन से लेकर संबंधित खर्च भी उठाएंगे। FWICE इस काम में हर तरह का सहयोग देने के लिए तैयार है।