दिनेश कार्तिक ने पैट कमिंस को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, कहा-उम्मीद करता हूं जल्द बनो ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस आज अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं। आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद सभी कंगारू खिलाड़ी इस समय मालदीव में मौजूद हैं और अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया सरकार ने भारत से आने वाली फ्लाइटों पर 15 मई तक रोक लगा रखी है और इसके बाद ही यह प्लेयर्स अपने स्वदेश लौट पाएंगे। कमिंस आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा रहे थे और उनके बर्थडे के मौके पर केकेआर के सभी खिलाड़ियों ने उनको विश किया है। दिनेश कार्तिक ने कमिंस को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि पैट कमिंस जल्द ऑस्ट्रेलिया के कप्तान बनेंगे।

 

कोलकाता द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में कार्तिक ने कहा, ‘मुझे लगता है कि केकेआर में हम काफी लकी हैं कि तुम्हारे जैसा प्लेयर हमारे पास है। विश्व के सबसे बेस्ट खिलाड़ियों में से एक। तुमको जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं। मैं दिल से उम्मीद करता हूं कि तुम जल्द ही ऑस्ट्रेलिया के कप्तान बनो। मुझे लगता है कि इस काम को करने के लिए तुम्हारे पास सारी स्किल्स मौजूद है। मेरी तरफ से तुमको ऑल द बेस्ट।’ दिनेश कार्तिक के अलावा, आंद्रे रसेल समेत कोलकाता के कई खिलाड़ियों ने कमिंस को बर्थडे विश किया।

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने पैट कमिंस को साल 2020 में 15.5 करोड़ रुपए खर्च करके अपनी टीम में शामिल किया था। कमिंस ने इस सीजन गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी धमाल मचाया था और एक मैच में महज 23 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा था। हालांकि, केकेआर का प्रदर्शन इस सीजन कुछ खास नहीं रहा था और टीम हर एक जीत के लिए जूझती नजर आई थी। टीम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था और खुद कप्तान इयोन मोर्गन भी कुछ खास नहीं कर सके थे।