कोरोना को छोटा-मोटा फ्लू बताने के बाद कंगना रनौत ने दिखाया अपना ऑक्सीजन लेवल, लिखा…

कंगना रनौत कोविड-19 से रिकवर हो रही हैं। उन्होंने अपने पल्स ऑक्सीमीटर की रीडिंग इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने कुछ सावधानियां लिखी हैं जो सबको बरतनी चाहिए। कंगना ने बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी। उन्होंने इस पोस्ट में कोरोना को छोटा-मोटा फ्लू बताया था।

 

…प्रजाति बुरी स्थिति में होगी

कंगना ने पल्स ऑक्सीमीटर के साथ हाथ की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ लिखा है, कोविड सिर्फ सचेत करने के लिए है। अगर हमने जिम्मेदारी के साथ रहना शुरू नहीं किया तो हमारी प्रजाति बुरी स्थिति में होगी। उन्होंने लोगों से कहा कि कपड़े और नैचुरल रिसोर्सेज रीसाइकल करें। ज्यादा पेड़ लगाएं। हर इंसान को हर साल 8 पेड़ लगाने चाहिए, इतनी ऑक्सीजन हर कोई लेता है। सोच-समझकर बच्चे पैदा करना। आप बच्चे चाहते हैं क्योंकि हर किसी के बच्चे हैं या फिर सोच-समझकर लिया फैसला। खाना और पानी ना बर्बाद करें। यहां से शुरू करें, वैसे करने को तो बहुत कुछ है। ऑक्सीमीटर में कंगना का ब्लड ऑक्सीजन लेवल 99 दिख रहा है।

 

kangana ranaut

क्वॉरंटीन हैं कंगना रनौत

बीते हफ्ते कंगना ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की खबर दी थी और इसे छोटा-मोटा फ्लू कहते हुए नकार दिया था। उन्होंने लिखा था कि इसे ज्यादा फुटेज दिया जा रहा है। कंगना ने योग मुद्रा में अपनी तस्वीर शेयर की थी और बताया था कि उन्होंने खुद को क्वॉरंटीन कर लिया है। उनके इस पोस्ट को इंस्टाग्राम ने हटा दिया था।