सलमान खान के करियर की सबसे कम IMDb रेटिंग वाली फिल्म बनी राधे, दूसरे नंबर पर है रेस 3

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) ने उनकी पुरानी फिल्मों की तरह ही रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए हैं। एक ओर जहां राधे को तगड़ी व्यूअरशिप मिल रही है तो वहीं दूसरी ओर फिल्म की IMDb (इंटरनेट मूवी डेटाबेस) रेटिंग भी गिरती जा रही है।

1.8 IMDb रेटिंग
सलमान खान की राधे योर मोस्ट वांटेड को करीब 93 हजार रेटिंग्स के आधार पर एवरेज 1.8 रेटिंग मिली है। रेटिंग में करीब 70 हजार लोगों ने फिल्म को एक स्टार दिया है, जबकि करीब साढ़े 9 हजार लोगों ने 10 रेटिंग्स। बता दें कि ये एवरेज रेटिंग, यूजर्स के रिव्यू के मुताबिक आने वाले वक्त में कम ज्यादा भी हो सकती है।

पहले से गिरी रेटिंग
वैसे राधे की रेटिंग को लेकर जो बड़ी बात सामने आई है वो ये कि फिल्म की रेटिंग कुछ वक्त पहले तक 10 में से 2.4 थी, वहीं इसके बाद रेटिंग 1.9 हुई और अब रेटिंग 1.8 हो गई है। वहीं 1.8 के साथ ही राधे, सलमान खान के करियर की सबसे कम IMDb रेटिंग फिल्म बन गई है। बता दें कि राधे के बाद सलमान के करियर की सबसे कम IMDb रेटिंग में रेस 3 का नाम आता है।

ट्वीट कर सलमान ने की अपील
सलमान खान ने फिल्म को पायरेटेड साइट्स पर नहीं देखने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि साइबर सेल अपराधियों के खिलाफ कड़ा कदम उठाएगा। सलमान ने एक ट्वीट कर अपनी ये बात कही है। सलमान लिखते हैं कि ‘हमने आपको 249 रुपये प्रति व्यू के उचित मूल्य पर हमारी फिल्म “राधे” को देखने के लिए उपलब्ध कराया है। इसके बावजूद पायरेटेड साइट्स “राधे” की अवैध रूप से स्ट्रीमिंग कर रही हैं जो कि एक गंभीर अपराध है। साइबर सेल इन सभी अवैध पायरेटेड साइट्स के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैं। कृपया पायरेसी का हिस्सा ना बनें नहीं तो साइबर सेल आपके खिलाफ भी कार्रवाई करेगा। कृपया समझें कि आप साइबर सेल के साथ बहुत परेशानी में पड़ जाएंगे।’

पहले भी वीडियो किया था पोस्ट
सलमान खान ने इससे पहले एक वीडियो साझा कर प्रशंसकों से पाइरेटेड साइट्स से फिल्म नहीं देखने की अपील की थी। वीडियो में सलमान कहते हैं कि ‘एक फिल्म बनाने में बहुत लोग बहुत मेहनत करते हैं। बहुत दुख होता है जब लोग पाइरेसी करके एक फिल्म देखते हैं। मैं आप सबसे एक कमिटमेंट मांगता हूं कि फिल्म एंजॉय करें। सही प्लेटफॉर्म पर तो ये होगा दर्शकों का कमिटमेंट- नो पाइरेसी इन एंटरटेनमेंट।‘