राधे के रिव्यू से नाराज सलमान खान ने किया मानहानि का केस, KRK बोले- आपको अच्छी फिल्में बनानी चाहिए

सलमान खान की फिल्म राधे टीम ने फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (केआरके) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। टीम ने यह एक्शन केआरके द्वारा फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ पर की गई उनकी निगेटिव रिव्यू पर लिया है।

इस बात की जानकारी खुद केआरके ने ट्वीट करते हुए दी है। केआरके ने अपने ट्वीट में अब सलमान खान की किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करने का वादा किया है। इतना ही नहीं केआरके ने सलमान खान पर गुस्सा निकालते हुए कहा है कि आपको एक बेहतर फिल्म बनानी चाहिए थी।

केआरके ने की थी राधे फिल्म की जमकर बुराई 

बीते दिनों एक ट्ववीट में केआरके ने राधे फिल्म की जमकर बुराई की थी। उन्होंने कहा था कि फिल्म राधे में क्या खास है ये मुझे पता ही नहीं चला । उन्होंने अपने पोस्ट में बताया था कि उन्होंने यह फिल्म दुबई में देखी थी और फिल्म का फर्स्ट हाफ देखने के बाद इसका रिव्यू किया। केआके की ये बातें सलमान खान की टीम को पसंद नहीं आई। इसलिए सलमान की लीगल टीम की तरफ से केआरके को नोटिस भेजा गया है।

सलमान खान ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है

केआरके ने लीगल नोटिस की कॉपी की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा है कि डियर! सलमान खान ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है। मैं अपने फॉलोवर्स के लिए रिव्यू दे कर अपना काम कर रहा हूं। आपको बेहतर फिल्में बनानी  चाहिए, न कि मुझे अपनी फिल्मों को रिव्यू करने से रोकना चाहिए। मैं सच के लिए लड़ता रहूंगा। इस केस के लिए धन्यवाद।

सलमान की फिल्म का कभी रिव्यू नहीं करूंगा

इस ट्वीट के बाद केआरके कई और भी ट्वीट किया है। उन्होंने आगे ट्वीट में लिखा है कि  ‘मैंने कई कहा है कि अगर कोई प्रोड्यूसर या एक्टर मना करता है तो मैं उनकी फिल्म का रिव्यू नहीं करूंगा। सलमान खान ने राधे के लिए मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है इसका मतलब वह मेरे रिव्यू से काफी आहत हुए हैं। इसलिए मैं अब उनकी फिल्म का कभी रिव्यू नहीं करूंगा। मेरा आखिरी वीडियो आज रिलीज हो रहा है।’