VIDEO: फीमेल फैन ने सोनू सूद की कलाई पर बांधी राखी, पैर छूने से एक्टर ने महिला को किया मना

कोरोना महामारी में एक्टर सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों की मदद करने की वजह से खबरों में छाए हुए हैं। हर दिन एक्टर को लेकर कोई न कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। हाल ही में एक वीडियो में देखा गया कि कुछ लोग उनकी फोटो पर दूध चढ़ाते हुए उनका आभार व्यक्त कर रहे हैं। इस वीडियो के बाद एक नई वीडियो सामने आई है, जिसमें एक महिला सोनू सूद की कलाई पर राखी बांधते दिख रही है।

इतना ही नहीं राखी बांधने के बाद महिला एक्टर का पैर छूती हुई दिखाई दी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पैर छूने से महिला को किया मना

वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू अपने मुंबई अपार्टमेंट के बाहर जरूरतमंद लोगों से बात कर रहे हैं। इसी बीच एक महिला आती हैं और उनके कलाई पर राखी बांधने लगती हैं। राखी बांधने के तुरंत बाद महिला एक्टर का पैर छूने के लिए नीचे झुकती है। लेकिन, सोनू उसे ऐसा नहीं करने की अपील के साथ उसे उठाते हैं।

शख्स की नौकरी लगवाने में मदद की थी मदद

हाल ही में एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति एक्टर का पैर छूते हुए उनको धन्यवाद कहता हुआ दिखा था। पैर छूते हुए उस व्यक्ति ने कहा था कि आपकी वजह से मेरी फैमली आज खुश है और मुझे नौकरी मिल गई है। रिपोर्ट की मानें तो सोनू सूद ने इस शख्स की नौकरी लगवाने में मदद की थी, जिसकी वजह ये शख्स सोनू सूद के घर के बाहर उनका शुक्रिया अदर करने पहुंचा था।

इन बातों को लेकर भी रहे खबरों में

सोनू सूद इस समय जिस तरह से काम कर रहे हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं ये किसी से छिपा नहीं है लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा देखने को मिला था जिसपर लोगों को यकीन करना मुश्किल हो गया था। दरअसल, सोनू सूद से एक ट्वीट के बाद उडीसा के गंजाम जिले के कलेक्टर डीएम के द्वारा सवाल खड़ा किया गया था। अभिनेता सोनू सूद ने एक शख्स की मदद करते हुए लिखा था कि बरहामपुर के गंजाम सिटी अस्पताल में बेड की व्यवस्था हो गई है। इस पर डीएम ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि हमें सोनू सूद फाउंडेशन या फिर अभिनेता की ओर से कोई संपर्क नहीं किया गया है।

सोनू सूद ने डीएम का पोस्ट रीट्वीट करते हुए कुछ वॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट शेयर कर उनकी बोलती बंद कर दी थी। इतना ही नहीं एक्टर ने उन्हे डबल चेक कर लेने की सलाह भी दिया था।