‘इंडियन आइडल’ में राहुल वैद्य का गाना जजों को नहीं आया था पसंद, सोनू निगम ने कहा- ‘बदतर होते जा रहे’

गायक राहुल वैद्य इन दिनों ‘खतरों का खिलाड़ी’ की शूटिंग के लिए केपटाउन में हैं। ‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा लेने के बाद राहुल की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। कभी ‘इंडियन आइडल’ में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने वाले राहुल वैद्य आज बड़े स्टार हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि उस वक्त शो में जजों को उनकी परफॉर्मेंस पसंद नहीं आई थी।

राहुल वैद्य का वीडियो वायरल
जी हां, राहुल का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जो कि ‘इंडियन आइडल’ सीजन 1 का है। उस दौरान शो में अनु मलिक, सोनू निगम और फराह खान जज थे। वीडियो में राहुल फिल्म ‘कल हो ना हो’ का गाना ‘प्रिटी वूमेन’ गाते हैं जो कि जजों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता।

सोनू निगम ने की थी आलोचना
राहुल अपनी गायिकी से प्रभावित करने में सफल नहीं होते हैं। सोनू निगम उनसे कहते हैं कि ‘आप हर परफॉर्मेंस के साथ बद से बदतर होते जा रहे हैं। जो आपने सबसे पहले गाया था, वो आपने इतना अच्छा गाया था कि अनु जी ने आपसे कहा था “तू आगे आ रे।“ याद है ना? और मैंने कहा था कि आप शायद जो लास्ट के तीन बचेंगे, उसमें आप आएंगे। उसके बाद जब आपने गाया तो आपने उसी गाने को थोड़ा खराब गाया। उसके बाद जो आपने कल गाया वो भी इतना अच्छा नहीं गाया। आज आपने बहुत ही खराब गाया है।‘

अनु मलिक ने बताया था ओवर कॉन्फिडेंस
सोनू निगम के बाद अनु मलिक कहते हैं कि ‘इतना ओवर कॉन्फिडेंस आपको है अपने ऊपर। आंखों में, चेहरे में, एक एटीट्यूड में, कि कोई एक्जिस्ट करता ही नहीं है, सिर्फ मैं हूं, ये नजर आता है आपकी आवाज में, वो जो नम्रता होती है, वो आवाज में आती है। तो पहले क्या गा रहे थे जब तुम आए थे, तुम्हारी भूख नजर आ रही थी। आज तुम इधर आए हो, हमें तुम्हारी भूख नजर ही नहीं आ रही है। तुम्हें लगता है हां मैं आ गया हूं, ये एटीट्यूड है।‘ बता दें कि राहुल वैद्य ‘इंडियन आइडल’ के पहले सीजन के सेकेंड रनर अप रहे थे।