वैक्सीनेशन कराने में खेतिया लिख रहा है नई इबारत

बड़वानी – खेतिया (आबिद शेख)
सोमवार को 1006 लोगों ने करवाया अपना वैक्सीनेशन
बड़वानी 14 जून 2021 / बड़वानी जिले का खेतिया, वैक्सीनेशन में तेजी से आगे बढ़ता जा रहा है। महाराष्ट्र से लगे इस नगर निकाय में सोमवार को 1006 लोगों ने अपना वैक्सीनेशन करवाते हुए जता दिया कि वे प्रदेश में सर्वप्रथम नगरी निकायों में शत-प्रतिशत टीका करवाने वाले नगर निकायों में अपना नाम शुमार करवाने में अब देरी नहीं करेंगे। इस नगर निकाय में अभी तक 4818 लोगों ने अपना वैक्सीनेशन करवाया है। खेतिया में टीकाकरण को लेकर इस उत्साह के मद्देनजर जिला प्रशासन भी इस क्षेत्र में टीकाकरण को लेकर विशेष व्यवस्था कर रहा है । सोमवार को भी इस नगर के 4 स्थानों पर टीकाकरण केंद्र का संचालन किया गया था।
 जिला मुख्यालय से लगभग 120 किलोमीटर दूर के इस नगर निकाय को प्रदेश में सबसे पहले शत-प्रतिशत टीकाकरण करवाने में पहला स्थान दिलवाने में सभी जनप्रतिनिधि, प्रशासनिक अधिकारी, पत्रकार बन्धु, गणमान्य नागरिक अपना भागीरथ प्रयास कर रहे है।
डूडा की प्रभारी अधिकारी एवं डिप्टी कलेक्टर सुश्री अंशु जावला से प्राप्त जानकारी अनुसार खेतिया नगर निकाय में 9339 लोगो का वैक्सीनेशन होना है, जिसमें से अभी तक 4818 लोगो का वैक्सीनेशन सोमवार तक हो चुका है। शेष 4521 लोगो का भी वैक्सीनेशन कराने हेतु कलेक्टर श्री शिवराजसिंह वर्मा के निर्देशन में विशेष व्यवस्था सुनिश्चित करवाई जा रही है। इसके तहत खेतिया नगर निकाय में प्रतिदिन 1 हजार टीकाकरण करवाने की व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है