करीना कपूर ने गैस पर फूल चढ़ाकर नए किचन में उबाला दूध, गृह प्रवेश की अनदेखी तस्वीर वायरल

करीना कपूर इन दिनों अपनी बुक को लेकर सुर्खियों में हैं। अब उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस फोटो में 8 महीने प्रेग्नेंट करीना किचन में गृह प्रवेश की तैयारी करती दिख रही हैं। हाल ही में उनकी ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ मार्केट में आई है। रिपोर्ट्स हैं कि तस्वीर उनकी किताब से ली गई है। इस किताब से करीना के छोटे बेटे जेह की तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं।

किचन में दिखा पूजा का सामान

तस्वीर में करीना ककपूर किचन काउंटर के पास खड़ी दिख रही हैं। वहां नारियल और फूल दिखाई दे रहे हैं। गैस पर भी फूल और दूध चढ़ा दिख रहा है। करीना शायद नए किचन में खीर बना रही हैं। करीना अपने छोटे बेटे जहांगीर के जन्म के पहले नए घर में शिफ्ट हुई थीं। रिपोर्ट्स थीं कि करीना को पुराना घर छोटा लग रहा था। नए घर में तैमूर और उनके छोटे भाई के लिए अलग स्पेस है और यह घर पहले वाले की तुलना में काफी बड़ा है।

किताब में हैं छोटे बेटे की तस्वीरें

करीना की किताब प्रेग्नेंसी बाइबल सुर्खियों में हैं। सबसे पहले इस किताब में उनके छोटे बेटे की तस्वीर होने का दावा किया गया इसके बाद तैमूर के छोटे भाई के नाम का खुलासा भी इस किताब से हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना ने बेटे का नाम जहांगीर अली खान रखा है। किताब में इसका जिक्र है। करीना के पहले बेटे तैमूर के नाम पर सोशल मीडिया पर उनको काफी नेगेटिव कॉमेंट्स मिले थे। इस बार भी जहांगीर नाम पर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि सैफ और करीना की तरफ से नाम को लेकर कोई ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं आया है।