‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सबसे महंगे एक्टर हैं ‘जेठालाल’, शो से अब तक कमाए इतने करोड़

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सारे एक्टर्स मशहूर हैं। इनमें नजर आने वाले कलाकारों को फैंस उनके किरदार के नाम से जानते हैं। जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी इससे पहले फिल्मों और कई सीरियल में नजर आ चुके हैं लेकिन ‘तारक मेहता’ से उन्हें अलग ही पहचान मिली है। अब वह घर-घर में जेठालाल के नाम से जाने जाते हैं। उनकी लोकप्रियता ही है कि वह शो के सबसे महंगे एक्टर हैं।

शो से मिली पॉपुलरिटी

दिलीप जोशी 90 के दशक में फिल्म ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘खिलाड़ी 420’ सहित अनेक फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उनके मुख्य सीरियल में ‘क्या बात है’, ‘दो और दो पांच’, ‘दाल में काला’, ‘सीआईडी’, ‘कोरा कागज’ सहित अन्य हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से उन्हें पॉपुलरिटी, फेम और पैसा सबकुछ मिला है।

कितनी है फीस

ऐसे में क्या आप जानते हैं कि दिलीप जोशी सीरियल के लिए कितना चार्ज करते हैं। abplive.com के मुताबिक, तारक मेहता से दिलीप जोशी  ने 50 लाख डॉलर यानी करीब 37 करोड़ की कमाई की है। वहीं india.com ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि शो में दिलीप जोशी सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर हैं। वह हर एपिसोड के 1.5 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

अनबन की खबरों से किया था इनकार

जुलाई में दिलीप जोशी और शो के अन्य कलाकारों के बीच अनबन की खबरें आई थीं। ऐसा कहा गया कि दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। बाद में दिलीप जोशी ने इस तरह की खबरों को आधारहीन बताया और कहा कि वह अपने साथी कलाकारों के साथ काम करके बहुत खुश हैं।