चोरी के मोबाइल बेचते हुए दो आरोपी पकड़ाए, इनमें 1 फरार पिकअप चाेर

राहुल जैन 

राजगढ़| खिलचीपुर पुलिस ने घूमघाटी से छोटी पुलिया के बीच चोरी के मोबाइल बेचते हुए दाे अाराेपियाें काे पकड़ा है। इसमें से एक पिकअप वाहन चोरी के मामले में पहले से फरार चल रहा था। इन दोनों चोरों को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर चार दिन का पुलिस रिमांड मांगा है। ताकि अन्य चोरियों का खुलासा हो सके।

एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि खिलचीपुर पुलिस को चोरी के मोबाइल बेचने की सूचना मिली थी। इसके चलते एसआई राकेश दामले, नरेश मीणा, जिशान, मोइनुद्दीन अंसारी ने शहर की घुमघाटी पर टीम बनाकर इन चोरो की तलाश शुरू की। इसी दौरान दो संदिग्ध चोरी के मोबाइल बेचने की फिराक में घूमते हुए दिखाई दिए। पुलिस को देख मोबाइल चोरी के आरोपी राजू पुत्र भंवरलाल तंवर निवासी माचलपुर और राजाराम पुत्र प्रभुलाल तंवर निवासी विजयगढ़ भागने लगे। दाेनाें काे पकड़ने पर पुलिस काे इनके पास से खिलचीपुर से चुराए गए 20 हजार रुपए रुपए के आठ मोबाइल बरामद हुए हैं। अारोपी राजू तंवर पर पिकअप चोरी मामले में दो हजार का इनाम भी रखा था।

फिरौती का मुख्य आरोपी है राजू: पकड़े गए मोबाइल चोरों में से राजू तंवर पिकअप फिराैती मामले का मुख्य आरोपी है। करीब 15 दिन पहले ब्यावराकलां से पिकअप वाहन चोरी गया था। जिसे चार लाख रुपए की फिरोती देकर राजू तंवर के माध्यम से छुड़ाया जा रहा था। पुलिस ने फिरोती की रकम देते हुए पिकअप वाहन को जब्त किया था। इसी दौरान यह आरोपी फरार हो गया था।