जामनगर सीट से रिवाबा जाडेजा ने पेश की दावेदारी

जितेन्द्र वर्मा

जामनगर. यहां भाजपा कार्यालय में शुक्रवार को लोकसभा सीट की सेंस प्रक्रिया रखी गई। इसमें केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया, रमण वोरा और राजकोट के मेयर बीना बेन आचार्य उपस्थित थे। सेंस प्रक्रिया में क्रिकेटर रवींद्र जाडेजा की पत्नी रिवाबा ने अपनी दावेदारी पेश की। उनके इस कदम से पूरे क्षेत्र में हड़कम्प मच गया है।

करणी सेना की अध्यक्ष भी हैं रिवाबा
रिवाबा ने कुछ समय पहले ही भाजपा ज्वाइन की है। इसके अलावा वह गुजरात राजपूत करणी सेना की महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष भी हैं। भाजपा की इस बैठक में वे भी शामिल हुई थीं।

क्या कहती हैं वर्तमान विधायक
इस संबंध में वर्तमान विधायक पूनम माडम ने बताया कि दावेदारी की कोई बात नहीं है। हर कार्यकर्ता को अपनी दावेदारी पेश करने का अधिकार है। पार्टी जिसे उचित समझेगी, उसे अवसर देगी। जो भी इस सीट से चुनाव लड़े, वह मजबूती से लड़े, ऐसा मैं चाहती हूं। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं।
भावनगर सीट से 20 लोगों की दावेदारी

उधर भावनगर सीट से अब तक करीब 20 लोगों ने अपनी दावेदारी पेश की है। इस सीट के लिए सीहोर में सेंस प्रक्रिया की बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें निरीक्षक के रूप में पूर्व मंत्री और विधायक मुलु भाई बेरा, संगठन प्रभारी महेश भाई कसवाला तथा पूर्व विधायक भानुबेन बाबरिया उपस्थित थीं।