मौत की सेल्फी ने उजाड़ दिया एक परिवार, फोटोशूट कराते समय फिसल गया पैर

दंतेवाड़ा: सेल्फी का क्रेज दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है, आए दिन तमाम तरह की सेल्फियां देखने को मिलती हैं, लेकिन कई लोग इसके चक्कर में अपनी जान को जोखिम में डाल लेते हैं। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले देखा गया जहां सेल्फी लेने के चक्कर में तामेश्वर जलप्रपात देखने गए एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।

पैर फिसलते ही झरने के नीचे जा गिरे दोनों
पुलिस सूत्रों के अनुसार गीदम ब्लाक के तुमनार गांव के तीन दोस्त सुभरनाथ, सनित और तामेश्वर बाइक से गुरुवार को कुआकोंडा ब्लाक के फूलपाड़ झरने में पहुंचे हुए थे। जहां वे झरने के ऊपरी हिस्से में मोबाइल से फोटो खिंचवा रहे थे। तभी सुभरनाथ और सनित झरने की बीच धार पर खड़े होकर तामेश्वर से फोटोशूट करवाते वक्त पैर फिसलते ही दोनों झरने के नीचे जा गिरे।

अस्पताल में चल रहा है सनित का इलाज
इतना देखते ही झरने के नीचे गिरे दोस्तो को बचाने के लिए तामेश्वर ने पहले कोशिश की फिर संजीवनी 108 पर कॉल कर दिया। गंभीर रूप से घायल सुभरनाथ और सनित को ग्रामीणों की मदद से कुआकोंडा अस्पताल लाया गया। जहां गंभीर हालत देखते जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां ले जाते समय रास्ते में सुभरनाथ दम तोड़ दिया और वहीं दूसरा साथी सनित गंभीर है, जिसका इलाज जारी है। तीनों लड़के गहरे दोस्त बताये जा रहे हैं।