दो बेटों के सिर से डंपर ने छीन लिया माता-पिता का साया

श्रीमती विजय लक्ष्मी श्रीवास्तव

कानपुर,  बिधनू शंभुआ आरओबी पुल पर तेज रफ्तार डंपर ने दो बेटों के सिर से माता-पिता का साया छीन लिया। डंपर की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत हो गई। बाइक सवार दंपती कार्डियोलॉजी अस्पताल कानपुर इलाज के लिए जा रहे थे।

पडऱी लालपुर निवासी आटा चक्की संचालक 50 वर्षीय प्रदीप शर्मा शनिवार दोपहर बाइक से आशा बहू पत्नी 45 वर्षीय शशि का चेकअप कराने काॢडयोलॉजी अस्पताल कानपुर जा रहे थे। शंभुआ आरओबी पुल पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाद चालक सड़क पर गिरे दंपती को रौंदते हुए निकल गया। डंपर का पहिया ऊपर से निकल जाने के कारण दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। भीड़ को एकत्रित होता देख और हंगामे की आशंका के चलते पुलिस ने परिजनों को सूचना दिए बिना शव एलएलआर अस्पताल (हैलट) भेज दिये। डॉक्टर के मृत घोषित करने पर शवों को शव-गृह में रखवा दिया गया।

दुर्घटना की जानकारी पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। प्रदीप की बुजुर्ग मां शांति देवी गश खाकर गिर गई। ग्रामीणों ने बताया कि दंपती के बेटे सोनू व मोनू चेन्नई में एक टोल कंपनी में कार्यरत है। सूचना मिलते ही दोनों चल पड़े हैं। थाना प्रभारी बिधनू अनुराग ङ्क्षसह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर डंपर व चालक की जानकारी जुटाई जा रही है।