पुलिस पर ग्रामीणों का हमला, चाकू की नोक पर अपराधी को छुड़ाया

राजगढ़: जिले में एक हैरानजनक मामला सामने आया है। यहां फरार चल रहे आरोपी को छुड़वाने के लिए ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया। इस दौरान कई पुलिसकर्मी घायल भी हो गए।

आरोपी के  बचाव में पुलिस पर हमला
मिली जानकारी के अनुसार, जिले के सुठालिया नगर से करीब 25 किलोमीटर दूर ग्राम कड़िया गुर्जर में शनिवार को पुलिस एक साल से फरार चल रहे वारंटी रामेश्वर को पकड़ने गई थी। पुलिस टीम जब आरोपी को पकड़ कर लौट रही थी, तभी अचानक 20 से 25 ग्रामीणों ने फरसे, बन्दूक व तलवार से पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। पुलिस कर्मी कुछ समझ पाते उससे पहले ग्रामीणों ने घेरकर उनके साथ मारपीट की और बन्दूक की नौंक पर आरोपी को छुड़ा लिया। हमले में चार पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।  घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा, एसडीओपी एनके नाहर सहित बड़ी तादाद में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा। लेकिन तब तक आरोपी मौके से भाग चुके थे। आरोपी रामेश्वर गुर्जर लूट के मामले में करीब 1 वर्ष से फरार चल रहा था। पुलिस ने हमला करने वाले लोगों के खिलाफ बलवा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह तलाशी ली जा रही है।