मनोज बाजपेयी को मिला पद्मश्री सम्मान, राष्ट्रपति कोविंद ने दिया अवार्ड

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी को पद्मश्री से सम्मानित किया गया है। शनिवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से उन्हें से पुरस्कार दिया। राष्ट्रपति के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें कोविंद मनोज को सम्मानित करते नजर आ रहे हैं।

इस मौके पर यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, डॉ. हर्षवर्धन सिंह, राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और अन्य तमाम राजनेता मौजूद थे।पद्मश्री से पहले मनोज को दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है।

मनोज ने जताई थी नाराजगी 

बीते दिनों मनोज ने बॉलीवुड में होने वाले अवॉर्ड्स को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। दरअसल, फिल्मफेयर की ओर से 2018 को लेकर नॉमिनेशन्स अनाउंस किए गए थे। लेकिन इस लिस्ट में मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘गली गुलियां’ का जिक्र नहीं था।

President of India

@rashtrapatibhvn

President Kovind presents Padma Shri to Shri Manoj Bajpayee for Art (Cinema). A renowned film actor, he is known for his versatile roles and has worked in more than 60 films

1,626 people are talking about this

बता दें कि मनोज बाजपेयी बॉलीवुड के ऐसे स्टार में से एक हैं जिन्होंने अपने किरदारों से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। गैंग ऑफ वासेपुर, अलीगढ़, सत्या, राजनीति समेत कई पॉपुलर फिल्मों में निभाए गए उनके किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा हैं।

manoj bajpayee

@BajpayeeManoj

आ जाइए घर

MrB

@brahmatmajay

बधाई @BajpayeeManoj बाबू।
बहुत खुश हूं मैं।
आप के साथ एक सेल्फी लेनी है!

47 people are talking about this