सिरमौर, शिमला में होगी कांग्रेस की जनचेतना यात्रा, प्रदेशाध्यक्ष फील्ड में उतरेंगे

मीनाक्षी भारद्वाज 

लोकसभा चुनाव करीब आते देख कांग्रेस दूसरे चरण में सिरमौैर और शिमला में 22 से 29 तक जनचेतना यात्रा आरंभ करेगी। इसके बाद हमीरपुर, कांगड़ा और मंडी संसदीय क्षेत्र में भी कांग्रेस की जन चेतना यात्रा होगी। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप जिला सिरमौर में 22 से 24 तक फील्ड में उतरेंगे और लोगों के बीच जाकर संपर्क स्थापित करेंगे।

राठौर शिमला जिले के क्षेत्रों में 26 से 29 तक जन चेतना यात्रा करेंगे। इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष बूथ स्तर पर आम लोगों और कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने आम जनता से दो वादे किए थे, उनको पूरा न करने से आम जनता पर क्या असर पड़ा है।

इसे लेकर भी लोगों के बीच जाकर जागरूक किया जाएगा। बताते हैं कि इसके बाद कांग्रेस की जन चेतना यात्रा हमीरपुर और कांगड़ा में चलाई जानी है। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में जनचेतना यात्रा का जिम्मा सह प्रभारी गुरकीरत सिंह को सौंपा गया है। गुरकीरत के साथ हमीरपुर के स्थानीय नेता, कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक और स्थानीय नेता भी साथ रहेंगे।

कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में जनचेतना यात्रा सीएलपी नेता मुकेश अग्निहोत्री के जिम्मे रहेगी। कांगड़ा के स्थानीय नेताओं को भी साथ रखना होगा। मंडी संसदीय क्षेत्र में जनचेतना यात्रा के दौरान प्रदेश की प्रभारी रजनी पाटिल, सह प्रभारी गुरकीरत सिंह, प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर, सीएलपी नेता मुकेश अग्निहोत्री सहित प्रदेश के बड़े नेता भी शामिल रहेंगे।